Shehnaaz Gill ने पहली बार साड़ी में करवाया फोटोशूट, PHOTOS देख फैन्स बोले- बम फोड़ा सना ने...

फोटोज में Shehnaaz Gill को एक लाइट बेबी पिंक कलर की शिमर साड़ी में देखा जा सकता है. शहनाज ने इस साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज और गले में डायमंड नेकलेस के साथ पहना है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

Shehnaaz Gill ने पहली बार साड़ी में करवाया फोटोशूट, PHOTOS देख फैन्स बोले- बम फोड़ा सना ने...

शहनाज गिल की साड़ी में तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

बिग बॉस 13 में नजर आईं Shehnaaz Gill को कम समय में जितनी लोकप्रियता मिली है, उतनी पॉपुलैरिटी शायद ही अब तक किसी को हासिल हुई है. आज के समय में शहनाज गिल एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जिन्हें बच्चा-बच्चा पहचानता है. वहीं शहनाज भी अपनी चुलबुली अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं. शहनाज गिल से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. ऐसे में उनकी साड़ी में कुछ लेटेस्ट तस्वीरें आई हैं, जो इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं.

शहनाज ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जैसा कि आप देख सकते हैं साड़ी में वे बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. एक के बाद एक Shehnaaz Gill ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उस पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार लुटा रहे हैं. फोटोज में शहनाज को एक लाइट बेबी पिंक कलर की शिमर साड़ी में देखा जा सकता है. शहनाज ने इस साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज और गले में डायमंड नेकलेस के साथ पहना है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, “एक विश को सच कर रही हूं. आपको कैसा लग रहा है?”.

बता दें, Shehnaaz Gill ने मनीष मल्होत्रा की साड़ी पहनी है, जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस पोस्ट पर अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स आ गए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “बम फोड़ा सना ने”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “इन्ना सोणा तैनू रब ने बनाया”. इस तरह से लोग दिल और फायर इमोजी भी बनाकर शहनाज की फोटो पर प्यार बरसा रहे हैं.

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com