जिंदगी में कभी इस एक्टर की मां का रोल नहीं निभाएंगी शेफाली शाह! बोलीं- एक निर्देशक या एक एक्टर के साथ काम किया जो कि...

फिल्म वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम में अक्षय कुमार की मां की भूमिका निभा चुकीं एक्ट्रेस शेफाली शाह ने मिस्टर खिलाड़ी की मां का किरदार निभाने से मना किया है.

जिंदगी में कभी इस एक्टर की मां का रोल नहीं निभाएंगी शेफाली शाह! बोलीं- एक निर्देशक या एक एक्टर के साथ काम किया जो कि...

कभी इस एक्टर की मां का रोल नहीं निभाएंगी शेफाली शाह!

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह अपने ऑन-स्क्रीन किरदारों के बोल्ड चित्रण के लिए जानी जाती हैं. जहां कई बार उन्होंने मां का किरदार निभाया तो वहीं अपने दमदार रोल के लिए सुर्खियां भी बटोरी. इसी बीच हाल ही में द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत के दौरान इंडस्ट्री के बारे में बात की. इसी दौरान एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह अपनी लाइफ में कभी भी अक्षय कुमार की ऑन-स्क्रीन मां का किरदार नहीं निभाएंगी. शेफाली शाह इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड भी कर रही हैं. 

अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन मां ने कही दिल की बात

सेट पर पद के अनुसार क्रम के बारे में पूछे जाने पर, दिल्ली क्राइम एक्ट्रेस ने कहा, 'ईमानदारी से मैं आपको बताऊंगी, मुझे अविश्वसनीय लोगों के साथ काम करने का आनंद मिला और मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रही हूं क्योंकि यह पॉलीटिकली करेक्ट है. मेरा मतलब यह है कि मैं ऐसा मानती हूं. मैने एक निर्देशक या एक एक्टर के साथ काम किया, जो बेहद आक्रामक थे. इसके अलावा, मैंने ऐसे निर्देशकों के साथ काम किया है, जो सोचते हैं कि एक्टर सिर्फ एक्टर नहीं, वे सहयोगी हैं.'

किस फिल्म में बनीं अक्षय कुमार की मां

शेफाली शाह ने फिल्म वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम में अक्षय कुमार की मां की भूमिका निभाई. इसमें अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य लीड रोल में थे. इस पर शेफाली ने हंसते हुए कहा, "मैं वादा करती हूं कि मैं अपनी जिंदगी में कभी भी अक्षय कुमार की मां का किरदार नहीं निभाऊंगी.

कौन है शेफाली शाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेफाली शाह को नेटफ्लिक्स ड्रामा सीरीज़ दिल्ली क्राइम 2 में उनके परफॉर्मेंस के लिए द इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स 2023 के लिए बेस्ट एक्ट्रेस सीरीज में नॉमिनेट किया गया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो शेफाली शाह को सत्या, मानसून वेडिंग, दिल धड़कने दो, अजीब दास्तान, जलसा, डार्लिंग्स में उनकी दमदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है.