शेफाली जरीवाला पंजाबी गाना सुनकर रोक नहीं पाईं पांव, 'कांटा लगा गर्ल' ने यूं किया डांस- देखें Video

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पंजाबी गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शेफाली जरीवाला का अंदाज देखने लायक है.

शेफाली जरीवाला पंजाबी गाना सुनकर रोक नहीं पाईं पांव, 'कांटा लगा गर्ल' ने यूं किया डांस- देखें Video

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के डांस वीडियो ने मचाया धमाल

खास बातें

  • शेफाली गाने को सुनकर रोक नहीं पाईं अपने पांव
  • पंजाबी गाने पर थिरकती नजर आईं कांटा लगा गर्ल
  • शेफाली जरीवाला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अपने अंदाज और स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, खूब वायरल भी होते हैं. एक्ट्रेस के एक वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पंजाबी गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शेफाली जरीवाला का अंदाज देखने लायक है. 

#saturdaynight with bestie @ronak1310

A post shared by Shefali Jariwala ???? (@shefalijariwala) on

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के इस वीडियो पर अब तक 45 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही फैंस शेफाली के इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना चल रहा है, जिसे सुनकर वह अपने आपको रोक नहीं पाती हैं और थिरकना शुरू कर देती हैं. प्रिंटेड वन पीस में शेफाली जरीवाला का लुक भी जबरदस्त लग रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बेस्टी के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि इससे पहले भी शेफाली जरीवाला अपने कई डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने 'कांटा लगा (Kanta Laga)' गाने से धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने में उनका डांस तो जबरदस्त था ही, साथ ही लोगों ने उनका अंदाज भी काफी पसंद किया था. इसके बाद वह अपने पति पराग के साथ 'नच बलिए 5' में भी नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में आने से पहले ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज 'बेबी कम ना' में भी अपना किरदार निभाया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में अपना कदम रखा, जहां उन्होंने अपने बेबाक अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरीं.