शनाया कपूर डांस करते करते भूल बैठीं स्टेप्स, फिर यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शनाया कपूर डांस करते करते भूल बैठीं स्टेप्स, फिर यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

शनाया कपूर (shanaya kapoor)

नई दिल्ली:

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के सोशल मीडिया पर धमाकेदार एंट्री लेने के बाद उनके फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल होते हैं. खासतौर पर डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. उनके बेली डांस ने लोगों को दीवाना बना दिया है. वे अपने स्पेशल मोमेट्स को अपने फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. इन दिनों एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वे शानदार डांस परफॉर्मेंस नहीं बल्कि डांस स्टेप्स भूलती नजर आ रही हैं. 

दरअसल, शनाया ने अपनी प्रैक्टिस वीडियो शेयर की है. ये एक एडिट क्लिप है. जिसमें वे अब तक के सभी डांस वीडियोज में की गई गलती और भूले हुए स्टेप्स  को कट करके बनाया गया है. वीडियो में कई जगह फनी मोमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे (Shanaya Kapoor) अपने डांस टीचर्स के साथ नजर आ रही हैं. इससे पहले शनाया का संजना मथुरेजा के साथ शकीरा गाने पर जबरदस्त डांस वीडियो काफी पसंद किया गया था. इस वीडियो पर फैंस का जमकर रिएक्शन आया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शनाया (Shanaya Kapoor) जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वे फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. वे जल्द ही अपनी बहन जान्हवी कपूर को ज्वाइन करेंगी बता दें कि शनाया ने जान्हवी की फिल्म गुंजन सक्सेना में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. हाल ही में फिल्म मेकर करण जौहर ने उन्हें लॉन्च करने का ऐलान किया है जिसके बाद से शनाया और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गई हैं. शनाया अपनी पहली फिल्म का डेब्यू धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर करेंगी.