डंकी की रिलीज के लिए माहौल सेट करने में जुटे शाहरुख खान, तीन दिन में शूट किया नया गाना

शाहरुख खान जल्द ही डंकी के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. फैन्स के बीच भी खासी एक्साइटमेंट है.

डंकी की रिलीज के लिए माहौल सेट करने में जुटे शाहरुख खान, तीन दिन में शूट किया नया गाना

शाहरुख खान जल्द डंकी के साथ थियेटर में आने को तैयार हैं

नई दिल्ली:

डंकी ड्रॉप 4 की रिलीज ने सबको बहुत एक्साइटेड कर दिया है. राजकुमार हिरानी ने एक दिल को छू जाने वाली दुनिया बनाई है जो कि इमोशंस से भरी हुई है. लोग ना सिर्फ फिल्म की तारीफ कर रहे हैं बल्कि गाने को भी पसंद कर रहे हैं जो फिल्म के मूड को परफेक्ट सेट करता है. अब इस फिल्म के लिए माहौल सेट करवाने के लिए शाहरुख खान यूएई गए हैं. खबर है कि शाहरुख खान एक स्पेशल डंकी सॉन्ग को शूट करने के लिए गए हैं जो कि एक धमाल डांस नंबर होगा. यह फिल्म को प्रमोट करने के लिए तैयार किया गया है.

प्रोजेक्ट के करीबी सोर्स के मुताबिक, "एसआरके और हिरानी ने ये प्लान किया था कि वो तीन दिन में गाने की शूटिंग करेंगे और फिर वक्त पर लौटेंगे. शाहरुख खान बेटी सुहाना की फिल्म 'द आर्चीज' के प्रीमियर के लिए जो मुंबई पहुंच गए थे. ये डांस नंबर आबू धाबी के बाहरी इलाके में बहुत ही लिमिटेड क्रू के साथ शूट किया गया है. शाहरुख की पॉपुलैरिटी का असर देखिए कि उनकी शूटिंग की खबर ने लोकल लोगों में खासी एक्साइटमेंट बढ़ाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कास्ट की बात करें तो डंकी में शानदार कलाकारों की टोली है जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड एक्टर बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर ने मजेदार किरदार निभाए हैं. जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की पेशकश को राजकुमार हिरानी और गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म की कहानी अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों ने लिखी है. डंकी दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है.

अन्य खबरें