विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 31, 2022

शाहरुख खान ने अपने घर पर की गणपति की स्थापना, बोले - विश्वास के जरिए पूरे होते हैं सभी सपने

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी हर साल गणपति प्रतिमा स्थापित कर धूमधाम से पूजा करते हैं. इस साल भी शाहरुख ने अपने घर गणेश जी की प्रतिमा स्थापित कर पूजा अर्चना की. शाहरुख ने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी.

Read Time: 3 mins
शाहरुख खान ने अपने घर पर की गणपति की स्थापना, बोले - विश्वास के जरिए पूरे होते हैं सभी सपने
गणेश प्रतिमा की तस्वीर शेयर कर शाहरुख खान ने दिया संदेश
नई दिल्ली:

देशभर में आज गणेश चतुर्थी धूमधाम से मनाई जा रही है, खासकर मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में इसकी खास धूम होती है. बॉलीवुड के सितारे भी पूरे उत्साह के साथ गणपति का अपने घर में स्वागत करते हैं और दस दिनों तक  उनकी पूजा करते हैं. बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी हर साल गणपति प्रतिमा स्थापित कर धूमधाम से पूजा करते हैं. इस साल भी शाहरुख ने अपने घर गणेश जी की प्रतिमा स्थापित कर पूजा अर्चना की. इस दौरान की तस्वीर शेयर कर शाहरुख ने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं.

शाहरुख ने फैंस को दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पेज से गणेश पूजा के दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘हमने गणपति जी का घर पर स्वागत किया... मोदक स्वादिष्ट थे... सीख है, कड़ी मेहनत, दृढ़ता और भगवान में विश्वास के माध्यम से, आप अपने सपनों को जी सकते हैं. सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं'. इस ट्वीट के साथ गणेश प्रतिमा की तस्वीर शाहरुख खान ने शेयर की है. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए शाहरुख के कई फैंस ने उसे धर्मनिरपेक्षता का सिंबल बताया. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शाहरुख खान संयुक्त और धर्मनिरपेक्ष भारत के प्रतीक हैं'. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ‘आप कुछ ऐसा शेयर कर रहे हैं, जिससे हम सभी को कुछ सीखना चाहिए'.

हर साल करते हैं गणेश पूजा

बता दें कि शाहरुख हर साल अपने घर गणपति पूजा करते हैं और गणेश प्रतिमा की स्थापना भी करते हैं. वह अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर इस उत्सव को मनाते हैं. हालांकि इस बार उनके इस ट्वीट को हाल में शाहरुख खान को लेकर चले विवाद से जोड़ कर देखा जा रहा है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने शाहरुख की फिल्म ‘पठान' को बायकॉट करने की अपील की, जिसके बाद शाहरुख के फैंस और फिल्म जगत के कई सेलेब्स भी उनके बचाव में उतर आए.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
शाहरुख खान ने अपने घर पर की गणपति की स्थापना, बोले - विश्वास के जरिए पूरे होते हैं सभी सपने
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;