शाहरुख खान ने काजोल के सामने रखी ऐसी डिमांड, सुनकर कुछ ऐसा था काजोल का रिएक्शन

इंटरनेट पर काजोल और शाहरुख खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें काजोल शाहरुख की किसी बात पर जोर से ठहाके लगाती नजर आ रही हैं.

शाहरुख खान ने काजोल के सामने रखी ऐसी डिमांड, सुनकर कुछ ऐसा था काजोल का रिएक्शन

शाहरुख खान जल्द डंकी में नजर आने वाले हैं.

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द आर्चीज के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने वाली हैं. हाल में इस फिल्म का प्रीमियर हुआ और इस प्रीमियर में बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार...शाहरुख खान की फैमिली, अनन्या, जाह्नवी, जूही, आदित्य रॉय कपूर, रणबीर कपूर, नीतू कपूर...समेत तमाम हस्तियां नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही आर्चीज की स्क्रीनिंग पर मौजूद थे. इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. स्टार्स के लुक्स के अलावा उनके अलग-अलग मूड भी नजर आए. 

वायरल हुई शाहरुख खान और काजोल की तस्वीर

इंटरनेट पर काजोल और शाहरुख खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें काजोल शाहरुख की किसी बात पर जोर से ठहाके लगाती नजर आ रही हैं. तस्वीर इतनी वायरल हुई कि जब शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSrk सेशन रखा तो एक ट्विटर यूजर ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, शाहरुख प्लीज बताए ये कौनसा जोक था ?

फैन ने शाहरुख से पूछा कौन सा जोक था ?

फैन ने शाहरुख से पूछा कौन सा जोक था ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा, मैं काजोल से रहा थी कि इस क्रिसमस पर मैं घर पर हूं तो मुझे गिफ्ट भेजना ना भूलें. वैसे वो हमेशा भेजती हैं लेकिन इस बार मैं कोई महंगा गिफ्ट चाहता हूं. बता दें कि इस बार तो शाहरुख खुद ही अपने फैन्स को क्रिसमस के मौके पर खास तोहफा देने वाले हैं. दरअसल शाहरुख की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म में किंग खान के साथ विक्की कौशल, सुनील ग्रोवर, तपासी पन्नू लीड रोल में हैं.