शाहरुख खान और फराह खान कर रहे थे डांस, तभी फराह ने की ऐसी हरकत कि शरमा गए किंग खान...देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो फराह खान के साथ 'मैं हूं ना' सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान और फराह खान कर रहे थे डांस, तभी फराह ने की ऐसी हरकत कि शरमा गए किंग खान...देखें Video

शाहरुख और फराह का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों सोहल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं. शाहरुख अपनी अदाकरी से फैन्स का दिल जितने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. टीवी शो 'फौजी' से करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान का आज पूरी दुनिया पर राज है. करोड़ों में उनकी फैन फॉलोइंग है. वहीं सोशल मीडिया पर भी उनके जलवें कायम हैं. हालही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख इंडस्ट्री के जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख और फराह का ये डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

शाहरुख और फराह ने किया डांस

शाहरुख और फराह का ये डांस वीडियो फराह खान (Farah Khan) ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दोनों फिल्म 'मैं हूं ना' के टाइटल सॉन्ग पर शानदार डांस कर रहे हैं. दोनों डांस कर ही रहे होते हैं कि अचानक फराह खान पीछे से आकर शाहरुख को किस कर लेती हैं और शाहरुख शरमा जाते हैं. इसी के साथ फराह ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'ith my Most favourite.. one & only @iamsrk ♥️ there's No1 like you.. #mainhoonna #farahkefundays'. फैन्स को भी दोनों का ये डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है. फराह के इस वीडियो पर अब तक 482 हजार व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर 67 हजार से ज्यादा लाइक और 1,898 कमेंट भी आ चुके हैं.

शाहरुख की आने वाली फिल्म

शाहरुख खान के काम का बात करें तो बता दें कि वे इन दिनों फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके अपॉजिट दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आएंगी. इस फिल्म से पहले दोनों 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' में नजर आए थे. फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com