शाहिद कपूर की बहन सना आज बनेंगी दुल्हन, आलिया भट्ट के साथ  इस फिल्म में आई थीं नजर  

सना की शादी एक्टर मनोज पाहवा और सीमा पाहवा के बेटे मयंक पाहवा से हो रही है. सना के कजन ब्रदर विवान शाह ने शादी की फोटो शेयर की है.

शाहिद कपूर की बहन सना आज बनेंगी दुल्हन, आलिया भट्ट के साथ  इस फिल्म में आई थीं नजर  

पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी सना की शादी महाबलेश्वर में हो रही है

नई दिल्ली :

एक्टर पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी सना कपूर की शादी महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में हो रही है. सना की शादी एक्टर मनोज पाहवा और सीमा पाहवा के बेटे मयंक पाहवा से हो रही है. सना के कजन ब्रदर विवान शाह ने शादी की फोटो शेयर की है, विवान नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक शाह के बेटे हैं. शादी की वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, "बधाई हो सना कपूर, मयंक पाहवा. लव यू. साथ ही उन्होंने कैप्शन में कई हार्ट और हग इमोजी भी शेयर किए हैं. शादी शाहिद कपूर की पत्नी मीरा भी शामिल हुई हैं. उन्होंने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वहीं वीना नागदा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी में फोटो शेयर की है.

सना कपूर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत शानदार (2015 )से की थी, यह उनके पिता पंकज कपूर की फिल्म थी. इसमें उनके  भाई शाहिद कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आई थीं. वह 2018 में आई फिल्म खजूर पे अटके में भी दिखी थीं. इस फिल्म में विनय पाठक, डॉली अहलूवालिया, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा भी नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शाहिद कपूर सना के भाई हैं. वह अभिनेता पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं. उड़ता पंजाब, हैदर, जब वी मेट, पद्मावत और इश्क विश्क जैसी हिट फिल्मों में दिखे थे. आखिरी बार वह  2019 में फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे. इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी थीं. शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आएंगे. इसमें वह एक क्रिकेटर के रोल में हैं. फिल्म में पंकज कपूर भी हैं.