दोस्तों के साथ शाहिद कपूर की पत्नी ने एन्जॉय की पार्टी, डेनिम ड्रेस में नजर आया Baby Bump

मीरा राजपूत हाल ही में मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं, इस दौरान डेनिम ड्रेस में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. 

दोस्तों के साथ शाहिद कपूर की पत्नी ने एन्जॉय की पार्टी, डेनिम ड्रेस में नजर आया Baby Bump

मीरा राजपूत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (37) की पत्नी मीरा राजपूत (23) दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. अप्रैल महीने में जोड़ी ने दूसरे बच्चे के आने की जानकारी दी थी. हाल ही में मीरा राजपूत मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं, इस दौरान डेनिम ड्रेस में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. 

शाहिद कपूर से पिता बनने के बारे में पूछा सवाल, तो बोले- 'अबे! IIFA की कॉन्फ्रेंस है बेटा...उसमें अभी 4-6 महीने बाकी हैं'

मीरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसमें उनका स्टाइलिश अंदाज साफ देखा जा सकता है. मीरा अपने दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करने के बाद कार में बैठने से पहले मीडिया के कैमरों में कैद हुई थीं. 23 वर्षीय मीरा इस दौरान डेनिम ड्रेस में दिखीं, उन्होंने अपने लुक को फिल्प-फ्लॉप्स से कम्पलीट किया.
 

 
 
 

A post shared by BollywoodON (@bollywood_on) on

 

(@shahid.kpr) on

शाहिद कपूर के भाई ने किया प्रभुदेवा से 'मुकाबला', VIDEO देखकर कहेंगे WOW

इसी साल अप्रैल महीने में शाहिद ने बेटी मीशा की एक तस्वीर साझा कर दूसरे बच्चे के होनी की जानकारी दी थी. फोटो में मीशा जमीन पर लेटी हुई थीं और उनके बगल में चॉक से कुछ कलरफुल बैलून बनाए हुए थे, जिसके ऊपर 'बिग सिस्टर' लिखा था. इस तस्वीर से वायरल होते ही सोशल मीडिया पर खबर फैल गई कि शाहिद फिर पिता बनने जा रहे हैं और मीरा प्रेग्नेंट हैं. 
 
 

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

घर की बालकनी पर शाहिद कपूर ने किया एलियन के साथ डांस कॉम्पटीशन, 47 लाख बार देखा गया Video

बता दें, शाहिद ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी की थी. इनकी बेटी मीशा का जन्म अगस्त 2016 में हुआ. आखिरी बार फिल्म 'पद्मावत' में नजर आए शाहिद कपूर इन दिनों 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में व्यस्त हैं.
 
Video: शाहिद कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com