शाहिद कपूर ने के बेटे जैन के साथ शेयर की बेहद क्यूट फोटो, लिखा- तुम मेरे...

शाहिद ने अपने बेटे ज़ैन के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बाप-बेटे की इस तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. कोई ताज्जुब नहीं कि कुछ ही देर में इस तस्वीर पर उनके फैन्स के लाइक्स और कमेंट्स के का ढेर लग गया.

शाहिद कपूर ने के बेटे जैन के साथ शेयर की बेहद क्यूट फोटो, लिखा- तुम मेरे...

शाहिद कपूर ने बेटे ज़ैन के साथ शेयर की बेहद क्यूट फोटो

नई दिल्ली:

फिल्मी सितारों के बच्चों की तस्वीरों को लेकर उनके फैन्स में काफी उत्सुकता रहता है. यही वजह है कि फोटोग्राफर्स स्टार किड्स के फोटो खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते. ऐसे में यदि फिल्म स्टार खुद ही अपने बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करे तो उसकी चर्चा होना लाजमी है. शाहिद कपूर ने ऐसा ही कुछ किया है. शाहिद ने अपने बेटे ज़ैन के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बाप-बेटे की इस तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. कोई ताज्जुब नहीं कि कुछ ही देर  में इस तस्वीर पर उनके फैन्स के लाइक्स और कमेंट्स के का ढेर लग गया. 

जिगर के टुकड़े के सीने से लगाए दिखे शाहिद

ब्लैक कलर का कुर्ता, ब्लैक जैकेट और सफेद पायजामा पहने शाहिद इस आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं. हैंडसम पिता के क्यूट बेटे ज़ैन ने भी लगभग ऐसी ही ड्रेस पहन रखी है. शाहिद ने चेहरे पर प्यारी से मुस्कान लिए घुटनों पर बैठकर जब अपने बेटे ज़ैन को गोद में उठाया और उसी समय कैमरे ने क्लिक किया. इस शानदार तस्वीर को अपने चाहने वालों के साथ शेयर करते हुए शाहिद ने इसे एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया है. इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा- तुम मेरा दिल हो और तुम ये बात जानते हो अपने जिगर के टुकड़े को सीने से चिपकाए हुए पिता की इस तस्वीर के लिए ये कैप्शन बिल्कुल सही जान पड़ता है. 

चाचा ईशान ने कहा - माय घपलू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहिद और जै़न कपूर की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने स्माइली के साथ लिखा "My ghaplu" . जाहिर है वे ज़ैन को प्यार से इसी नाम से पुकारते होंगे. चाचा ईशान के साथ भी ज़ैन की अच्छी बॉन्डिंग है. शाहिद कपूर के फैन्स लगातार ज़ैन की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं. शाहिद  की बहन सना की हाल ही शादी हुई है और ये तस्वीरें उसी मौके पर खींची हुई जान पड़ती हैं. शाहिद की नई फिल्म जर्सी जल्द ही रिलीज होने को है.