शाहिद कपूर ने ठुकराई थीं यह चार फिल्में जो बन गईं ब्लॉकबस्टर, एक ने तो एक्टर को बना डाला सुपरस्टार

शाहिद कपूर ने हाल ही में ओटीटी डेब्यू किया है. लेकिन आप जानते हैं उन्होंने अपने करियर में कुछ फिल्मों को मना कर दिया था जो बाद में ब्लॉकबस्टर रहीं.

शाहिद कपूर ने ठुकराई थीं यह चार फिल्में जो बन गईं ब्लॉकबस्टर, एक ने तो एक्टर को बना डाला सुपरस्टार

शाहिद कपूर ने इन चार फिल्मों को किया था रिजेक्ट

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर ने कुछ समय पहले ही ओटीटी पर डेब्यू किया है. वह अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज फर्जी में नजर आए थे और उनके काम को पसंद भी किया गया था. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनमें ब्लडी डैडी और एक रोमांटिक कॉमेडी भी है. शाहिद ने अपने करियर में जब वी मेट, कमीने, विवाह, हैदर, आर...राजकुमार, पद्मावत और कबीर सिंह जैसी फिल्में की हैं. लेकिन कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जो उनके पास तो आईं लेकिन किन्हीं वजहों से वह उन्हें हां नहीं कह सके. लेकिन बाद में यही फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं और कई स्टार्स के करियर की बड़ी फिल्में बन गईं. 

शाहिद कपूर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर मौजूद है, जिसमें वह उन दों फिल्मों को लेकर बात कर रहे हैं, जो वह नहीं कर सके थे. इस वीडियो में शाहिद कपूर कहते हैं, 'रंग दे बसंती वाले इमर्जेंसी में आए थे मेरे पास. अगले महीने तीन महीने दे दो. उस समय मैं दो-तीन फिल्मों के लिए कमिटेड था. मैं नहीं कर पाया था.' वह इस वीडियो में बताते हैं कि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद भी आई थी. लेकिन वह अनप्रोफेशनल नहीं हो सकते थे कि एक फिल्म के लिए तीन फिल्मों को छोड़ दे. शाहिद कपूर यह भी बताते हैं कि जब वह मौसम शुरू करने वाले थे, उस समय जोया अख्तर उनसे मिली थीं. लेकिन उस समय भी उन्हें नहीं पता था कि वह किस रोल के लिए आई हैं. वह 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' लेकर आई थीं.

Shahid Kapoor regrets not doing rang de basanti and zindagi na milegi dobara
by u/ProfessionalLion2968 in BollyBlindsNGossip
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहिद कपूर रंग दे बसंती और जिंदगी मिलेगी ना दोबारा के अलावा भी रांझणां और रॉकस्टार को मना कर चुके हैं. इम्तियाज अली ने शाहिद कपूर के साथ जब वी मेट बनाई थी और वह दोबारा उन्हें कास्ट करना चाहते थे. लेकिन व्यस्तताओं के चलते शाहिद कपूर फिल्म नहीं कर सके. फिर यह फिल्म रणबीर कपूर ने की थी. इस तरह जिन चार फिल्मों को शाहिद कपूर ने मना किया, वह चारों फिल्में ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं.