Shahid Kapoor ने टीम संग की 'Pawri', बोले- ये हमारी 'पावरी' हो रही है...देखें Video

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने भी टीम मेंबर्स संग 'पावरी' (Pawri) वीडियो बनाया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Shahid Kapoor ने टीम संग की 'Pawri', बोले- ये हमारी 'पावरी' हो रही है...देखें Video

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तानी इंस्टा स्टार दानानीर (Dananeer Mobeen) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उनका यह वीडियो 'पावरी' (Pawri) नाम से खूब मशहूर हो रहा है. उनके इस वीडियो पर बॉलीवुड सितारे भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. अब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने भी अपनी टीम संग 'पावरी' (Pawri) वीडियो बनाया है. इस वीडियो में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का अंदाज देखने लायक है. उनके इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उनकी टीम के सदस्य कहते दिख रहे हैं: "ये हमारे स्टार हैं. ये हम हैं और ये हमारी 'पावरी' (Pawri) हो रही है." शाहिद कपूर का यह वीडियो अब तक महज दो घंटे में ही 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि शाहिद कपूर से पहले रणदीप हुड्डा ने भी 'पावरी' (Pawri) वीडियो बनाया था, जो खूब वायरल हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) वैसे भी शल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ वो अपने अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. शाहिद कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें साउथ की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' का रीमेक शामिल है जिसमें वह एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आएंगे. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा बीते साल 2019 में शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. इस फिल्म को संदीप रेड्डी ने निर्देशित किया था.