'पठान' ने एडवांस बुकिंग में नया रिकॉर्ड बनाते हुए ऋतिक रोशन की War को दी कड़ी टक्कर, किंग खान की फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म पठान को रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बाकी है यानी 25 जनवरी को फिल्म रिलीज हो रही है, जिसके चलते फैंस फिल्म की टिकट बुक करने में लग गए हैं. इसके चलते फिल्म लगातार नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही है.

'पठान' ने एडवांस बुकिंग में नया रिकॉर्ड बनाते हुए ऋतिक रोशन की War को दी कड़ी टक्कर, किंग खान की फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

पठान की एडवांस बुकिंग ने फिर बनाया नया रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

शाहरुख खान फिल्म पठान के साथ चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं, जिसके चलते फैंस के बीच किंग खान की अपकमिंग फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बना हुआ है. वहीं पठान की बात करें तो वह रिलीज से पहले ही एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है. जहां दो दिन पहले ही फिल्म ने 20 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ा था तो अब फिल्म ने 30 करोड़ का कारोबार करके ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर को भी पीछे छोड़ दिया है. 

पठान रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बाकी है, जिसके चलते फैंस अपनी बुकिंग करने में जुट गए हैं. जहां पठान पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को पीछे छोड़ चुकी है तो वहीं अब हिंदी फिल्म के ऑल टाइम रिकॉर्ड वाली केजीएफ 2 है, जिसने 42 करोड़ नेट की कमाई की थी वह रिकॉर्ड भी शाहरुख खान की पठान फिल्म तोड़ने के लिए तैयार है. कोरोना महामारी के बाद आसानी से अनुमान लगाया जा सकता है कि पठान ए़डवांस बुकिंग के मामले में आसानी से 50 करोड़ की कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म होगी. हालांकि ऐसा होगा तो यह शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और पठान की टीम के लिए बड़ी कामयाबी होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 बता दें, पठान फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है, जिसके चलते एडवांस बुकिंग जोरों पर है. हालांकि कई शहरों में फिल्म की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन भी किया जा रहा है, जिसके चलते बुकिंग पर भी असर पड़ रहा है. लेकिन शाहरुख के फैंस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. वह फिल्म देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं, जिसका अंदाजा शाहरुख के आस्क एसआरके सेशन में फैंस द्वारा पूछे गए सवाल और फिल्म की बुकिंग टिकट की तस्वीरों से लगाया जा सकता है. 
 

Featured Video Of The Day

हाइब्रिड चूल्हे पर गैस और लकड़ी का इस्तेमाल किए बना सकेंगे खाना