विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 17, 2023

डेविड बेहकम की वेलकम पार्टी में थे शाहरुख खान, पहली तस्वीर आई सामने, क्या ढूंढ पाएंगे SRK फैंस

इंगलैंड के पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम की वेलकम पार्टी में शाहरुख खान और अनिल कपूर का एक यूनिक ग्रुप फोटो फैन्‍स के बीच काफी वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
डेविड बेहकम की वेलकम पार्टी में थे शाहरुख खान, पहली तस्वीर आई सामने, क्या ढूंढ पाएंगे SRK फैंस
डेविड बेकहम की वेलकम पार्टी में थे शाहरुख खान!
नई दिल्ली:

 भारत-न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच के अलावा इन दिनों जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में है वो हैं फेमस फुटबॉल प्लेयर डेविड बेकहम.  अनिल कपूर और बेटी सोनम कपूर के घर पर बेकहम की जोरदार वेलकम पार्टी हुई. इस पार्टी में बी टाउन के कई दिग्‍गज सितारे नजर आए. इस पार्टी में ली गई एक तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. सोनम कपूर के बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये यूनीक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और अनिल कपूर अपने परिवार के साथ एक दिलचस्प ग्रुप फोटो में नजर आ रहे हैं. हालांकि इस फोटो को पहली नजर में देखकर आप समझ ही नहीं पाएंगे कि माजरा क्या है. क्योंकि इस तस्वीर में किसी का अक्स नजर आ रहा है तो ज्यादातर लोगों के पैर.

आनंद आहूजा ने शेयर की फोटो

आनंद अहूजा ने इस फोटो को शाहरुख खान, गौरी खान, अनिल कपूर, सोनम कपूर, सुहाना खान, आर्यन खान के साथ टैग किया है. वैसे तो इस फोटो में ये सभी नजर आ रहे हैं, लेकिन किसी का भी चेहरा इसमें नहीं दिख रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए आनंद आहूजा ने लिखा है, "Mumbai nights, We won't be distracted by comparison, if we're captivated by purpose'. आनंद आहूजा का ये कैप्शन और तस्वीर क्लिक करने का अंदाज बता रहा है कि किसी खास मकसद से तस्वीर को खींचा गया है.  तस्वीर में बाकी सब के तो पैर नजर आ रहे हैं लेकिन सिर्फ किंग खान यानी शाहरुख खान का अक्स साफ तौर पर देखा जा सकता है

फ्रेम में दिखीं ये चीजें

दरअसल, इस ग्रुप फोटो में सभी के डिजाइनर शूज ही नजर आ रहे हैं और ये  पता चल रहा है कि सभी ने गोल आकार में खड़े होकर साथ में पोज दिया है. फोटो में आर्यन खान ने सिल्‍वर कलर का स्निकर पहना है, जबकि शहरुख वाइट स्‍नीकर पहने नजर आ रहे हैं. अन्‍य सभी सेलिब्रिटीज ने ब्‍लैक फॉर्मल शूज कैरी किया है. बता दें कि गुरुवार को शाहरुख खान के आशियाना ‘मन्‍नत' में फुटबॉलर डेविड बेकहम के लिए स्‍पेशल वेलकम पार्टी रखी गई थी, जिसमें बी टाउन के कई स्‍टार शिरकत करने पहुंचे थे. इससे पहले बुधवार को सोनम कपूर और आनंद अहूजा ने भी डेविड बेकहम के लिए खास डिनर पार्टी रखी थी, जिसमें कई सेलिब्रिटीज शिरकत करने पहुंचते थे.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
डेविड बेहकम की वेलकम पार्टी में थे शाहरुख खान, पहली तस्वीर आई सामने, क्या ढूंढ पाएंगे SRK फैंस
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;