शाहरुख खान की 'रईस' के डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अपने माता-पिता की जन्म तिथि बताने के लिए अब हमें...

केंद्रीय मंत्रिमंडल की मंगलवार को हुई बैठक में राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) को मंजूरी दे दी गई. अब इस पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'रईस' के डायरेक्टरने ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है.

शाहरुख खान की 'रईस' के डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अपने माता-पिता की जन्म तिथि बताने के लिए अब हमें...

बॉलीवुड डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia)

खास बातें

  • शाहरुख खान की 'रईस' के डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  • एनपीआर को लेकर किया ट्वीट
  • उनके ट्वीट पर यूजर्स के रिएक्शन भी आने लगे हैं
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्रिमंडल की मंगलवार को हुई बैठक में राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) को मंजूरी दे दी गई. एनपीआर के संबंध में लोगों को अपनी पहचान बताने के लिए किसी प्रकार के दस्तावेज दिखाने की जरूरत नहीं होगी. एनपीआर पर बॉलीवुड गलियारे से भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'रईस (Raees)' फेम डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने भी एनपीआर के संबंध में एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां में है. राहुल ढोलकिया के इस ट्वीट पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं.

रितेश देशमुख ने बीवी को यूं पहनाई टाई, Video हुआ वायरल

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने लिखा: "अब हम अपने माता-पिता की जन्म तिथि सरकार को बताने के लिए करदाताओं के 4000 करोड़ रुपये खर्च करेंगे! एनपीआर." राहुल ढोलकिया ने इस तरह राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) के संबंध में यह ट्वीट किया है. बता दें कि राहुल ढोलकिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और उनके ट्वीट खूब वायरल भी होते हैं. राहुल ढोलकिया एक भारतीय फिल्म निर्देशक-निर्माता-पटकथा लेखक हैं, जिन्हें उनकी राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता फिल्म, परज़ानिया के लिए जाना जाता है.

फराह खान का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं- जब देश CAA-NRC का कर रहा विरोध, तो गृहमंत्री ले आए NPR

बता दें कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अध्यक्षता में हुई केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में निर्णय लिया गया कि अप्रैल 2020 से शुरू होने वाली एनपीआर (NPR) की प्रक्रिया में लोगों से पहचान बताने के लिए किसी प्रकार के दस्तावेज नहीं मांगे जाएंगे. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा था, "हमें अपने लोगों पर विश्वास है और इसलिए किसी भी प्रमाण, दस्तावेज और बायोमेट्रिक की कोई आवश्यकता नहीं है. जो आप कहेंगे वह सही होगा. सभी राज्यों ने इसे स्वीकार कर अधिसूचित कर लिया है. इस संबंध में राज्यों ने अभियान भी शुरू कर दिए हैं." उन्होंने कहा था, "एनपीआर स्व-घोषणा के आधार पर होगा और केवल हेड काउंट (व्यक्ति की गिनती) पर किया जाएगा."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...