Jawan Song: शाहरुख खान के दिल के करीब हैं 'जवान' के ये दो गाने, रिलीज के बाद अब हुए आए सामने, मचा रहे हैं धूम

Jawan Song: शाहरुख खान की जवान के दो गाने आरारारी रारो और फराट्टा की वीडियो सामने आ गई है, जो धूम मचा रहे हैं.

Jawan Song: शाहरुख खान के दिल के करीब हैं 'जवान' के ये दो गाने, रिलीज के बाद अब हुए आए सामने, मचा रहे हैं धूम

शाहरुख खान की जवान के दो नए सॉन्ग का वीडियो रिलीज

खास बातें

  • जवान के दो गाने अब तक नहीं हुए थे रिलीज
  • आरारारी रारो में दीपिका पादुकोण ने जीता फैंस का दिल
  • शाहरुख खान ने की आरारारी रारो की तारीफ
नई दिल्ली:

Jawan Song: शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की जवान 7 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके गाने चलेया, जिंदा बंदा, नॉट रमैया वस्तावैया और जवान प्रीव्यू थीम ने रिलीज से पहले खूब धूम मचाई थी. लेकिन दो गाने ऐसे थे, जिन्हें अभी तक फैंस ने केवल फिल्म में ही देखा था. लेकिन हाल ही में दोनों गानों को रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. खास बात यह है कि इन दोनों में दीपिका पादुकोण हैं, जो गाने को अल्टीमेट बनाती है. 

पहला गाना आरारारी रारो (हिंदी) है, जिसे शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फुल वीडियो सॉन्ग रिलीज करने की घोषणा की. इस इमोशनल और खूबसूरत सॉन्ग को दीपिका पादुकोण और अन्य कलाकारों पर फिल्माया गया था. दरअसल, फिल्म में दीपिका ने शाहरुख खान (आजाद) की मां का किरदार निभाया, जो जेल में बेटे के जन्म से लेकर उनके बड़े होने तक के पलों को दिखाता है. 

इस गाने को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, ''माँ हमें चलना सिखाती है. फिर एक दिन हम दौड़ने लगते हैं. पर माँ फिर भी वही खड़ी रहती है. देखने कि अगर हम कहीं लड़खड़ाए तो वो फिर से आ जाएगी हमारा हाथ पकड़ने. 
किसी ने सही ही कहा है कि मैंने जन्नत तो नहीं देखी माँ देखी है. यह गाना याद दिलाता है कि चाहे कुछ भी हो, एक मां किसी न किसी तरह से आपका सपोर्ट और मार्गदर्शन करने के लिए हमेशा आपके साथ रहेगी... मैंने इसे अपने जीवन में व्यक्तिगत रूप से अनुभव किया है.'' ! हमारी मां के प्यार से अधिक शक्तिशाली कुछ भी नहीं है....#आरारारीरारो (हिंदी), #आरारारीरारो (तमिल),#नल्लानीचीकाटिलो (तेलुगु)। वीडियो अभी जारी!.

इससे पहले शाहरुख खान ने जवान में विक्रम राठौड़ के रोल में दीपिका पादुकोण संग फराट्टा गाने का वीडियो रिलीज किया था. यह एटली को शाहरुख खान का जन्मदिन का तोहफा था. क्योंकि इसमें खुद डायरेक्टर एटली नजर आ रहे थे. वहीं फैंस ने इस गाने को खूब प्यार दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान ने साल 2023 की शुरुआत में ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान दी थी, जिसके बाद अब जवान सबसे ज्यादा कमाई करके ब्लॉकबस्टर बन गई है. इसके बाद साल के अंत में डंकी आने वाली है, जिसे भी ब्लॉकबस्टर कहा जा रहा है.