'जवान' रिलीज होते ही तोड़ देगी बॉक्स ऑफिस के ये 9 बड़े रिकॉर्ड, 'बाहुबली, और 'केजीएफ' भी रह जाएंगी पीछे

किंग खान यानी कि शाहरुख खान साल में दूसरी बार दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने आने वाले हैं. फैंस किंग खान की फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में आपको बता दें कि उनकी फिल्म जवान रिलीज होते ही ये 9 बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

'जवान' रिलीज होते ही तोड़ देगी बॉक्स ऑफिस के ये 9 बड़े रिकॉर्ड, 'बाहुबली, और 'केजीएफ' भी रह जाएंगी पीछे

बॉक्स ऑफिस के ये रिकॉर्ड तोड़ने वाली है शाहरुख की फिल्म जवान

नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड में हिट फिल्मों की सुनामी आई है और बैक टू बैक कई हिट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. अब इस लिस्ट में शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म में 'जवान' का नाम भी शामिल हो गया है, जो 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी और रिलीज के साथ ही ये बॉक्स ऑफिस के 9 बड़े रिकॉर्ड तोड़ देगी. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि शाहरुख खान की जवान फिल्म जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी उनके साथ नजर आने वाले हैं, ये बड़े पर्दे पर आते ही कैसे केजीएफ 2 और बाहुबली के रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी.

जवान रिलीज होते ही टूटेंगे ये 9 बड़े रिकॉर्ड

1. ट्रेड एनालिसिस के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग 1 सितंबर से ही शुरू हो गई थी और फिल्म रिलीज होने से पहले इसके 7 लाख टिकट बिक चुके हैं. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि जवान ओपनिंग डे पर ही 70 से 75 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है और ये साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बन जाएगी.

2. जवान की रिलीज के साथ ही शाहरुख खान इस साल दूसरी बार 50 करोड़ रुपए से अपना खाता खोलेंगे. दरअसल, पठान ने भी ओपनिंग डे पर 55 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी, वहीं जवान की उम्मीद तो इससे ज्यादा बताई जा रही है.

3. एडवांस बुकिंग और ट्रेड एनालिस्ट के प्रिडिक्शन के अनुसार जवान 500 करोड़ के क्लब में शामिल होगी. ऐसे में शाहरुख साल में दो 500 करोड़ी फिल्म देने वाले इकलौते एक्टर बन जाएंगे.

4. इतना ही नहीं शाहरुख खान की जवान फिल्म बाहुबली का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है. दरअसल बाहुबली-1 ने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ रुपए का कलेक्शन लिया था और केजीएफ-2 ने 53.95 करोड़ की ओपनिंग की थी.

5. अपना ही रिकॉर्ड शाहरुख खान जवान से तोड़ सकते हैं. जी हां शाहरुख खान की फिल्म जवान पठान ने वर्ल्ड वाइड 1050 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था और जवान के कलेक्शन का अनुमान इससे ज्यादा है.

6. इतना ही नहीं शाहरुख खान की फिल्म पठान ने ओपनिंग डे पर वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ रुपए कमा लिए थे, वहीं जवान की वर्ल्ड वाइड ओपनिंग इससे ज्यादा आंकी जा रही है.

7. जवान फिल्म में शाहरुख खान अलग-अलग रूपों में नजर आएंगे, वो कभी फौजी तो कभी हाईजैकर बन जाएंगे. ऐसा शाहरुख पहली बार किसी फिल्म में कर रहे हैं.

8. जवान फिल्म की भूमिका में एक्टर विजय सेतुपति नजर आएंगे, ऐसे में शाहरुख खान पहली बार साउथ सुपरस्टार के साथ भिड़ते नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

9. जवान फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा भी एक स्पाई की भूमिका में नजर आएंगी और बड़े पर्दे पर शाहरुख खान और नयनतारा की रोमांटिक जोड़ी भी पहली बार बनाई गई है.