'जवान कल ही रिलीज कर दो?' फैन की कही बात पर बोले शाहरुख खान- 'भाई इतने में तो ओटीटी का...' जवाब सुन आपकी भी छूट जाएगी हंसी

जवान का पोस्टर रिलीज होते ही शाहरुख खान ने फैंस के लिए आस्क एसआरके सेशन शुरु किया था, जिसमें मजेदार सवाल-जवाब सुनने को मिले हैं.

'जवान कल ही रिलीज कर दो?' फैन की कही बात पर बोले शाहरुख खान- 'भाई इतने में तो ओटीटी का...' जवाब सुन आपकी भी छूट जाएगी हंसी

जवान के पोस्ट रिलीज पर शाहरुख खान ने आस्क एसआरके में दिए फैंस के सवालों का जवाब

नई दिल्ली:

पठान के बाद शाहरुख खान की जवान का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं. जहां फिल्म की नई नई रिलीज डेट सामने आने से फैंस परेशान हो गए थे तो वहीं किंग खान से फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस एक के बाद एक सवाल पूछते नजर आ रहे थे. इसी बीच निर्माताओं ने जवान का पोस्टर रिलीज कर दिया तो फिर क्या था शाहरुख खान के फैंस एक्साइटेड हो गए और पठान के हमेशा की तरह आस्क एसआरके शुरु करते ही फैंस ने ढेरों सवाल सामने रख दिए. इसमें से एक सवाल सामने आया, जिस पर किंग खान भी रिएक्शन दिए रह नहीं पाए. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

दरअसल, बीती रात जवान के पोस्टर रिलीज होते ही शाहरुख खान ने अपने फेमस सेशन आस्क एसआरके शुरु करते हुए लिखा, सिर्फ इसलिए मुझे लगता है मैं ऐसा करना चाहूंगा… चलो आधे घंटे के लिए #AskSRK करते हैं. फिर क्या था फैंस ने जवान पर फैमिली के रिएक्शन से लेकर रिलीज को लेकर अनगिनत सवाल पूछ लिए.

इनमें से एक ने कहा, भाई 100-200 ज्यादा ले लो पर जवान फिल्म कल ही रिलीज कर दो. इस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा, भाई इतने में तो ओटीटी का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता तुझे पूरी पिक्चर चाहिए. इस जवाब को सुनते ही फैंस ने भी रिएक्शन देना शुरु कर दिया. किसी ने हंसने की ढेर सारी इमोजी तो वहीं किसी ने लिखा, जवान के लिए टकला होने की सोच रहा हूं. 

एक और फैन के सवाल ने फैंस का ध्यान खींचा, जो था कि 'पार्टी पठान के घर होगी या जवान के घर' तो इस पर किंग खान ने लिखा, इस बार तेरे घर में कर लेंगे. इस पर भी फैंस ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं वहीं इस सवाल को ढेरों लाइक्स मिले हैं. 

बता दें, शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर जवान का निर्देशन एटली ने किया है, जो कि दुनियाभर में 7 सितंबर को हिंदी तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी. वहीं खबरें हैं कि वीएफएक्स को पूरा करने के लिए रिलीज डेट को 2 जून से आगे पोस्टपोन किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी