विज्ञापन
Story ProgressBack

मन्नत ही नहीं, लंदन में भी है शाहरुख खान का जन्नत सा घर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए तरसता रहता है. शाहरुख ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.

Read Time: 2 mins
मन्नत ही नहीं, लंदन में भी है शाहरुख खान का जन्नत सा घर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
मुंबई का मन्नत ही नहीं, लंदन में भी है शाहरुख खान का है आलीशान घर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं. शाहरुख खान ने कई सालों तक मेहनत करके इंडस्ट्री में अपनी ये जगह बनाई है. टीवी से शुरुआत करने वाला लड़का अब पूरी दुनिया पर राज करता है. शाहरुख की फैन फॉलोइंग सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए तरसता रहता है. शाहरुख ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इतनी कमाई करने के बाद उन्होंने मुंबई में मन्नत लिया था. लोग जब भी मुंबई जाते हैं तो शाहरुख के घर के बाहर जरुर होकर आते हैं. मन्नत किसी महल से कम नहीं है. पर क्या आपको पता है शाहरुख का लंदन में भी एक लैविश घर है.

कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप
शाहरुख खान की मुंबई के अलावा दुबई, लंदन और यूएस में करोड़ों की प्रॉपर्टी है. जहां पर अक्सर वो अपनी फैमिली के साथ हॉलीडे मनाने जाते हैं. शाहरुख का एक शानदार मेंशन सेंट्रल लंदन के पॉश एरिया पार्क लेन में भी है. शाहरुख के इस घर की बाहर से फोटोज वायरल होती रहती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान के इस घर की कीमत करोड़ों में है.ये घर 172 करोड़ का है. हालांकि शाहरुख खान की फैमिली ने आजतक इस घर के अंदर से कोई फोटो शेयर नहीं की है. इसका इंटिरियर शाहरुख के बाकी प्रॉपर्टी की तरह खास होगा. हाल ही में शाहरुख ने एक फैन ने उनके घर के बाहर से एक वीडियो शेयर किया था जो पोस्ट होते ही वायरल हो गया था.

बेटी सुहाना के साथ फिल्म में नज़र आएंगे किंग खान 
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख  जल्द ही बेटी सुहाना के साथ फिल्म किंग में नजर आने वाले हैं. ये एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है. सुहाना और शाहरुख को साथ में देखने के लिए फैंस अभी से काफी एक्साइटेड हैं. इसके अलावा शाहरुख ने किसी नए प्रोजेक्ट की जानकारी नहीं दी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कौन हैं जूही चावला के पति जय मेहता, जिनकी है अरबों की दौलत और हैं केकेआर के को ओनर
मन्नत ही नहीं, लंदन में भी है शाहरुख खान का जन्नत सा घर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बने पति-पत्नी, शादी की तस्वीरों के साथ शेयर किया पहला पोस्ट
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बने पति-पत्नी, शादी की तस्वीरों के साथ शेयर किया पहला पोस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;