शाहरुख खान को बर्थडे से पहले मिली इतनी बड़ी खुशखबरी, फैन्स ने कहा- किंग खान का सबसे नायाब तोहफा

शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. उन्हें देश-विदेश से बधाई संदेश आने शुरू हो गए हैं.

शाहरुख खान को बर्थडे से पहले मिली इतनी बड़ी खुशखबरी, फैन्स ने कहा- किंग खान का सबसे नायाब तोहफा

2 नवंबर को है शाहरुख खान का जन्मदिन

नई दिल्ली :

क्रूज ड्रग मामले में आखिरकार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बेल मिल गई है. आज आर्यन खान आर्थर रोड जेल से रिहा होंगे. आर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने कहा है कि आर्डर मिलने के बाद वे आर्यन की रिहाई की प्रक्रिया पूरी कर रहे हैं. बता दें, आर्यन की रिहाई की खबर सुनकर शाहरुख खान के घर मन्नत में जश्न का माहौल है. और हो भी क्यों न, इतनी जद्दोजहद के बाद आर्यन आज 25 दिन बाद अपने घर वापस आएंगे. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि जन्मदिन से पहले शाहरुख के लिए आर्यन की रिहाई किसी नायाब तोहफे से कम नहीं है.

रिहाई की खबर सुनकर खुश हैं आर्यन खान

गौरतलब है कि 2 नवंबर को शाहरुख खान अपना 56वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. ऐसे में उनके परिवार के लिए यह दोहरा जश्न है. मिली जानकारी के अनुसार, आर्यन की आज सुबह 10.30 से 11 बजे के बीच रिहाई हो सकती है. जानकारी यह भी सामने आई है कि अपनी रिहाई की खबर सुनकर आर्यन बहुत खुश हैं और वे जेल में कैदी साथियों से बात भी कर रहे हैं.

शाहरुख खान की बिजनेस पार्टनर और उनकी करीबी दोस्त जूही चावला ने शुक्रवार को आर्यन की जमानती भरी थी. उन्होंने वकील सतीश मानशिंदे के साथ मिलकर इस पूरी प्रक्रिया को अंजाम दिया था. वहीं, अब आर्यन को घर वापस लाने के लिए मन्नत से 3 SUV आर्थर रोड जेल के लिए निकल गई है. फैन्स भी मन्नत के बाहर आर्यन का वेलकम करने एक बड़ी तादाद में पहुंचे हैं. माना जा रहा है कि आज शाम को मन्नत में सेलिब्रेशन हो सकता है.


ये भी पढ़ें; करिश्‍मा और भूमि एयरपोर्ट पर आई नजर, टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर दिखे अर्जुन कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com