शाहरुख खान ने न्यू ईयर की बधाई देने के लिए बनाया Video, मक्खी उड़ाते हुए दी अपकमिंग फिल्म की जानकारी

एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने फैन्स को न्यू ईयर की बधाइयां देते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान ने न्यू ईयर की बधाई देने के लिए बनाया Video, मक्खी उड़ाते हुए दी अपकमिंग फिल्म की जानकारी

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
  • न्यू ईयर की बधाई देते हुए उड़ाते नजर आए मक्खी-मच्छर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, नए साल के मौके पर एक्टर शाहरुख खान ने अपने फैन्स के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में शाहरुख खान फैन्स को नए साल की बधाई देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की शुरुआत में पहले तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Video) मक्खी और मच्छर उड़ाते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ वह लोगों को बधाई देते हुए कह रहे हैं कि मुझे पता है मैं थोड़ा लेट हूं. शाहरुख खान वीडियो में कह रहे हैं, "साल 2020 हम सभी के बुरा रहा है, लेकिन मैं मानता हूं कि जब कोई अपने जीवन में निम्नतम पर पहुंच जाता है, तो फिर वहां से एक उपाय बचता है... वह है ऊपर उठने का... बेहतर होने का. लिहाजा, 2020 जैसा भी था, अब एक अतीत है और मेरा मानना है कि 2021 हम सभी के लिए बहुत ही खूबसूरत और बड़ा साल होगा." 



वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आगे कह रहे हैं, "2020 ने हमें ये सिखाया कि असली मजा, असली इंसान के साथ आता है. दोस्तों, आपके परिवार के साथ." शाहरुख इस वीडियो के आखिर में शाहरुख खान कहते हैं कि आप सभी से मिलेंगे बड़े पर्दे पर साल 2021 में. बता दें, एक्टर शाहरुख खान फिल्म 'जीरो' के बाद से फिल्मों से नदारद हैं. हालांकि, वह जल्द फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पोदुकोण ने फिल्म 'पठान (Pathan)' के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है. वहीं, उम्मीदें जताई जा रही हैं कि शाहरुख खान की यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी.
शाहरुख खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.