शाहरुख खान ने किया इतना शानदार डांस, लेटेस्ट वीडियो देखकर फैंस बोले- 'ग्रेसफुल और क्यूट डांसिंग'

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान न केवल शानदार एक्टर हैं बल्कि बेहतरीन डांसर भी हैं. वह जल्द तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इन दिनों शाहरुख खान अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

शाहरुख खान ने किया इतना शानदार डांस, लेटेस्ट वीडियो देखकर फैंस बोले- 'ग्रेसफुल और क्यूट डांसिंग'

शाहरुख खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान न केवल शानदार एक्टर हैं बल्कि बेहतरीन डांसर भी हैं. वह जल्द तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इन दिनों शाहरुख खान अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच शाहरुख खान का यह वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में दिग्गज अभिनेता शानदार अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं. उनके डांस स्टेप्स हर किसी का दिल जीत रहे हैं. बहुत से फैंस ने शाहरुख खान के डांस की तारीफ की है.

वीडियो में शाहरुख खान ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं. वह अपने एक दोस्त के साथ मशहूर सिंगर पव धरिया के सुपरहिट गाने ना जा पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खान का एनर्जेटिक डांस देखते ही बन रहा है. वह अपने शानदार डांस स्टेप्स से हर किसी का दिल जीत रहे हैं. कई फैंस ने शाहरुख खान के इस डांस के वीडियो को शेयर उनकी तारीफ की है. 

एक फैन ने किंग खान के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'किंग खान के डांसिंग वीडियो ने आपके शुक्रवार को और बेहतरीन बना रहा है.' दूसरे फैन ने लिखा, 'वह बहुत ही ग्रेसफुल और क्यूट डांसिंग है. वैसे भी उनके मूव्स परफेक्ट होते हैं. उन्हें इतना खुश, सहज और स्वयं होने के लिए आजाद देखना पसंद है. इसे पोस्ट करने के लिए आपका धन्यवाद.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर शाहरुख खान के डांस की तारीफ की है. आपको बता दें कि शाहरुख खान अगले साल फिल्म पठान, जवान और डंकी में नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान अपनी फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' की स्‍कीनिंग में पहुंचे, कैजुअल लुक में आए नजर