लंबे समय बाद Shah Rukh Khan की सोशल मीडिया पर एंट्री, वीडियो देखते ही फैंस बोले- King is Back

Shah Rukh Khan के बीते दिन काफी मुश्किल भरे थे, लेकिन 4 महीने बाद उन्होंने एक बाद फिर दमदार बादशाह के अंदाज में सोशल मीडिया पर एंट्री की है. उनके इसी अंदाज का तो फैंस को बेसब्री के इंतजार था.

लंबे समय बाद Shah Rukh Khan की सोशल मीडिया पर एंट्री, वीडियो देखते ही फैंस बोले- King is Back

लंबे समय बाद Shah Rukh Khan की इंस्टाग्राम पर एंट्री

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान यानी कि शाहरुख खान के बीते दिन काफी मुश्किल भरे थे, लेकिन 4 महीने बाद उन्होंने एक बाद फिर दमदार बादशाह के अंदाज में सोशल मीडिया पर एंट्री की है. उनके इसी अंदाज का तो फैंस को बेसब्री के इंतजार था. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. यह उनका एक प्रमोशनल पोस्ट है. फिलहाल तो फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 

फैंस का आया यूं रिएक्शन
इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं कि 'ऐसा कम होता है कि जब आप किसी प्रोडक्ट के शूट से जुड़ें और उसमें टेक्नोलॉजी के साथ कला का भी तालमेल हो' इस वीडियो की शुरुआत शहरुख की लग्जरी कार से की जाती है यह एक टीवी का शूट होता है. बता दें कि फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- एसआरके इज बैक. वहीं दूसरे ने लिखा- क्या बात है बादशाह.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोजेक्ट को लेकर हैं बिजी
आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी आखिरी पोस्ट 19 सितंबर साल 2021 में की थी. वहीं लंबे समय बाद एसआरके की वापसी फैंस को नया जोश दे रही है. शाहरुख के काम की बात करें तो वे इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं. वहीं इनके अलावा जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में होंगे.