शाहरुख खान के साथ बेटी सुहाना खान और आर्यन खान का नहीं देखा होगा ये वीडियो, फैंस बोले- परफैक्ट फैमिली मैन

शाहरुख खान ज्यादातर इवेंट्स में अपनी फैमिली के साथ ही नजर आते हैं. उनके अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए फोटोज और वीडियो वायरल होते रहते हैं.

शाहरुख खान के साथ बेटी सुहाना खान और आर्यन खान का नहीं देखा होगा ये वीडियो, फैंस बोले- परफैक्ट फैमिली मैन

काम से समय निकालकर बच्चों के साथ ऐसे मस्ती करते थे शाहरुख खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान एक बेहतरीन एक्टर के साथ फैमिली मैन भी हैं. वो काम की वजह से कभी भी अपनी फैमिली को साइड नहीं करते हैं. वो प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ को भी बैलेंस करके चलते हैं. इसी वजह से हर कोई उनकी तारीफ करने से नहीं रुकता है. शाहरुख खान ज्यादातर इवेंट्स में अपनी फैमिली के साथ ही नजर आते हैं. उनकी अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए फोटोज और वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसी ही एक शाहरुख की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो अपने तीनों बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में अलग-अलग क्लिप एड किए हुए हैं. किसी में शाहरुख सुहाना और आर्यन के साथ खेलते हुए वेकेशन टाइम एंजॉय कर रहे हैं. दोनों के साथ स्कूल जा रहे हैं तो कभी कुछ करते नजर आ रहे हैं. कुछ क्लिप शाहरुख खान के इवेंट की भी हैं जिसमें वो बेटे अबराम के साथ मस्ती कर रहे हैं. शाहरुख खान का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. हर कोई ये देखने के बाद उन्हें फैमिली मैंन कह रहा है.

फैंस ने किए कमेंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान वीडियो  में अपने बच्चों के मूमेंट्स को रिकॉर्ड भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- परफेक्ट फैमिली मैन होते हैं.  हर कोई इस वीडियो की तारीफ करते नहीं रुक रहा है. एक ने लिखा- फादर हो तो ऐसा. हाल ही में शाहरुख खान अपनी फैमिली के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल हुए थे. वहां से सुहाना, आर्यन और अबराम के साथ डांस करते हुए शाहरुख खान का वीडियो वायरल हुआ था. साथ ही शाहरुख ने गौरी के साथ भी रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस दी थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार तापसी पन्नू के साथ डंकी में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.