Selfiee Box Office Collection Day 1: धमाकेदार गानों और प्रमोशन के बावजूद ओपनिंग में कमाल नहीं दिखी पाई अक्षय कुमार की 'सेल्फी'

खबरों की मानें तो 100 करोड़ के बजट में बनी सेल्फी फिल्म के पहले दिन की कमाई फैंस को हैरान करने वाली है, कार्तिक आर्यन की शहजादा से भी फिल्म ने कम कलेक्शन किया है.

Selfiee Box Office Collection Day 1: धमाकेदार गानों और प्रमोशन के बावजूद ओपनिंग में कमाल नहीं दिखी पाई अक्षय कुमार की 'सेल्फी'

अक्षय कुमार की सेल्फी ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार स्टारर सेल्फी रिलीज हो गई है. जहां सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने मैं खिलाड़ी और कुड़िये नी तेरी वाइब धमाल मचा रहा हैं. लोग लगातार फिल्म के गानों पर रील बनाते हुए भी नजर आए थे, जिसमें बॉलीवुड स्टार सलमान खान का नाम भी शामिल है. वहीं फिल्म का दिल्ली और मुंबई में प्रमोशन धमाकेदार देखने को मिला है. इसी बीच सेल्फी का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. खबरों की मानें तो एडवांस बुकिंग के मामले में वीकेंड पर फिल्म ने 7 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि फिल्म की कुल कमाई का सामने आया आंकड़ा देखने लायक है. 

खबरों की मानें तो सेल्फी फिल्म ने पहले दिन ₹ 7 करोड़ का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. जबकि पहले दिन के लिए ₹73.76 लाख की ग्रॉस एडवांस बुकिंग मिली है, जिसमें अब तक 34122 टिकट बिक चुके हैं. वेबसाइट कोईमोई के मुताबिक अभी तक अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी की सिर्फ 10 लाख रुपये की एडवांस बुकिंग ही हुई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि ऐसा सेल्फी की एडवांस बुकिंग देर से शुरू करने की वजह से भी हो सकता है. वैसे भी सेल्फी देश भर में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. वहीं शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, सेल्फी ने 2.00 करोड़ से 2.50 करोड़, जो कि बहुत कम देखने को मिल रहा है. हालांकि वीकेंड पर अक्षय कुमार की फिल्म में बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

100 करोड़ के बजट में बनी सेल्फी राज मेहता द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस, मैजिक फ्रेम्स, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, केप ऑफ गुड फिल्म्स और स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार के अलावा इमरान हाशमी, मृणाल ठाकुर, डायना पेंटी, नुसरत भरुचा और राहुल देव अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म की बात करें तो यह फिल्म 2019 की मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' का ऑफिशियल रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजरमूडु नजर आए थे.