Box office collection: Pathaan से दूर बॉक्स ऑफिस पर भिड़ रहे Selfiee और Shehzada, कमाई में फ्लॉप की लिस्ट में हो रही गिनती 

सेल्फी और शहजादा दोनों ही साउथ की फिल्म के रिमेक हैं, जिसकी ओरिजनल फिल्म की काफी तारीफ हो चुकी है. हालांकि बॉलीवुड का यह रीमेक असफल होता दिख रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म के कलेक्शन को लेकर मीम्स की भरमार हो गई है.

Box office collection: Pathaan से दूर बॉक्स ऑफिस पर भिड़ रहे Selfiee और Shehzada, कमाई में फ्लॉप की लिस्ट में हो रही गिनती 

फ्लॉप फिल्म की गिनती में शामिल होती दिख रही सेल्फी और शहजादा

नई दिल्ली:

Selfiee And Shehzada box office collection: बॉलीवुड के किंग खान की पठान के आगे अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा दूर दूर तक नहीं दिख रहे हैं. हालांकि दोनों बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को जरुर टक्कर दे रहे हैं.  जहां कार्तिक आर्यन की शहजादा ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 40.5 करोड़ की कमाई कर ली है तो वहीं अक्षय कुमार की सेल्फी ने 17.14 करोड़ की कमाई की है. वहीं अब दोनों की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप की गिनती में शामिल होती दिख रही है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर मीम्स भी वायरल हो रहे हैं. 

शुरुआती रुझानों की मानें तो अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर सेल्फी ने 5वें दिन 1.10 करोड़ की कमाई की है. इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 12.70 करोड़ हो गई है. वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म की चर्चा मीम्स के जरिए लगातार हो रही है और लोग इसे फ्लॉप की लिस्ट में शामिल करते हुए नजर आ रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन की शहजादा की बात करें तो फिल्म को 12 दिन बीत चुके हैं, जिसके बाद फिल्म ने 30.2 करोड़ की कमाई की है. वहीं शुरुआती रुझानों की मानें तो फिल्म ने दूसरे मंगलवार को 0.31 करोड़ की कमाई की है, जो कि पहले हफ्ते के मुकाबले बेहद कम है. वहीं इस आंकड़े के बाद सेल्फी और शहजादा एक दूसरे को फ्लॉप साबित होने में टक्कर देते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सेल्फी और शहजादा दोनों ही साउथ की फिल्म के रिमेक हैं, जिसकी ओरिजनल फिल्म की काफी तारीफ हो चुकी है. हालांकि बॉलीवुड का यह रीमेक असफल होता दिख रहा है. वहीं अगले हफ्ते रणबीर कपूर की मैं झूठी तू मक्कार भी रिलीज होने वाली है, जिस पर सभी की नजरें टिकी है.