दिगांगना सूर्यवंशी 'सीटीमार' में जर्नलिस्ट का किरदार निभाती आएंगी नजर, बोलीं- जो मैंने महसूस किया...

दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) ने एनडीटीवी से की खास बताचीत. अपनी अपकमिंग फिल्म 'सीटीमार' को लेकर दिया इंटरव्यू.

दिगांगना सूर्यवंशी 'सीटीमार' में जर्नलिस्ट का किरदार निभाती आएंगी नजर, बोलीं- जो मैंने महसूस किया...

दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) ने दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • दिगांगना सूर्यवंशी ने दिया इंटरव्यू
  • फिल्म 'सीटीमार' में यह किरदार निभाती आएंगी नजर
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) जल्द ही साउथ के सुपरस्टार गोपीचंद (Gopichand) के साथ फिल्म 'सीटीमार (Seetimaarr)' में नजर आने वाली है. फिल्म में एक्ट्रेस एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज हो सकती है. हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. गोविंदा के साथ फिल्म 'फ्राइडे (FryDay)' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) ने हाल ही में एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने सीटीमार फिल्म में काम करने को लेकर कई बाते साझा कीं. 

-सीटीमार (Seetimaar) में आप किस तरह का किरदार निभाती नजर आएंगी?
मेरा जो किरदार है वो एक टीवी रिपोर्टर का है, वैसे तो ये एक लव स्टोरी है क्योंकि में गोपीचंद जी के ऑपोजिट हूं. लेकिन आप कुछ अलग चीज की उम्मीद कर सकेत हैं. हालांकि, यह टिपिकल टीवी रिपोर्टर का किरदार नहीं है.

-अपने कैरेक्टर को लेकर आपने कैसे तैयारियां की?
पहले से ही मेरे बहुत सारे पत्रकार मित्र रह चुके हैं. तो कहीं ना कहीं यह सब मेरे लिए बहुत ज्यादा मददगार साबित हुआ. क्योंकि मैं इस किरदार से बहुत ज्यादा जुड़ाव महसूस कर पा रही थी. और इसके लिए मैंने ऐसी कोई खास मेहनत नहीं की. मेरा किरदार अपने आप में बहुत अलग है. तो मेरे जो पिछले अनुभव थे, मेरे पत्रकार मित्रों के साथ, जो मेंने महसूस किए, मेरे कैरेक्टर में उन सबको देखा जा सकता है.


-गोपीचंद (Gopichand) के साथ काम करने का आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा?
बहुत अच्छा रहा. टीम के लोग बहुत अच्छे थे. सेट पर बिल्कुल ही फैमिली जैसा माहौल बनाकर रखते हैं, इसलिए यह अनुभव काफी अच्छा रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


-फिल्म की शूटिंग के दौरान कोई ऐसा वाक्या रहा हो, जिसे आप शेयर करना चाहती हैं?
इस फिल्म के बाद अब मैं काफी जल्दी उठने लग गई हूं. क्योंकि जो शिफ्ट होती है वो सुबह 7 की होती है और आपको 7 बजे रोल करना होता है तो इसके लिए आप 6 बजे तैयार होना शुरू करते हो. लेकिन में अपने रूम से ही मेकअप लगा कर निकलती थी लोकेशन के लिए क्योंकि आउटडोर शूट चल रहा है और लोकेशन बहुत दूर होती थी, इसलिए मैं चार बजे उठती थी. पहले बहुत तकलीफ हुई क्योंकि लेट सोने की आदत है. 11 बजे के पहले नींद नहीं आती थी और सुबह 4 बजे उठना बहुत मुश्किल हो जाता था.