आदित्य नारायण को पिता बना देख खुशी से झूमे उदित नारायण फोटो शेयर कर खुशी से बोले- मैं दादा बन गया...

उदित नारायण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर साझा कर अपनी खुशी जाहिर की है. वे बताते हैं कि उनके घर नन्ही परी आई है जिससे परिवार काफी खुश है.

आदित्य नारायण को पिता बना देख खुशी से झूमे उदित नारायण फोटो शेयर कर खुशी से बोले- मैं दादा बन गया...

आदित्य नारायण को पिता बना देख खुशी से झूमे उदित नारायण

नई दिल्ली :

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने अपने जीवन की सबसे बड़ी खबर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की हैं जी हां, बता दें कि आदित्य और श्वेता दोनों माता पिता बन चुके हैं. परिवार में खुशी का माहौल है. घर में एक नन्ही परी जो आई है. जिसका परिवार जोरो शोरों से स्वागत कर रहा है. बता दें कि इस खबर को आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ साझा किया है. आदित्य के चाहने वाले उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

आदित्य नारायण बने पापा खुशी से झूमे उदित नारायण

वहीं आदित्य को पिता बना देख उदित नारायण भी खुशी से झूम उठे हैं. उदित नारायण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आदित्य और श्वेता की एक शादी की तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं कि 'हमारे घर 24.2.2022 को आई एक नन्ही परी. मेरे बेटे आदित्य नारायण और बेटी श्वेता को ढे़र सारा प्यार और बधाइयां. मैं दादा बन गया' उनकी इस पोस्ट पर कई सितारों ने कमेंट कर उन्हें दादा बनने की बधाई दी है.

11 साल किया था डेट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं इस पोस्ट पर आदित्य नारायण कमेंट करते हुए कहते हैं कि 'अब आपकी पोती गाएगी' आपको बता दें कि दोनों की शादी साल 2020 में हुई थी, लेकिन इससे पहले दोनों 11 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं अब दोनों बच्चे के आने से काफी खुश हैं.