Satya Prem Ki Katha Trailer: फिर आ गई कार्तिक आर्यन की 'लव स्टोरी', कियारा ने किया इंप्रेस

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. देखें कैसी लग रही है कार्तिक-कियारा की जोड़ी.

Satya Prem Ki Katha Trailer: फिर आ गई कार्तिक आर्यन की 'लव स्टोरी', कियारा ने किया इंप्रेस

सत्यप्रेम की कथा 29 जून को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. कार्तिक ने ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'शायद में इस दुनिया में कुछ करने ही नहीं आया, सिवाय तुमसे प्यार'. कार्तिक के इस कैप्शन से आप समझ सकते हैं कि यह फिल्म एक फुल फिल्मी लव स्टोरी है. ट्रेलर की शुरुआत होती है कार्तिक और किया से. कार्तिक प्यार की तलाश में है लेकिन कियारा का किरदार कहीं और ही उलझा हुआ है. इनकी लव स्टोरी शुरू तो होती दिख रही है लेकिन यह आसान नहीं होने वाली...इसकी झलक भी ट्रेलर में देदी गई है. कार्तिक हमेशा की तरह लवर बॉय रोल में हैं. तो उनकी परफॉर्मेंस तो बढ़िया है लेकिन बार-बार एक ही तरह की चीजें देखकर ऑडियंस भी बोर होने लगती है. उम्मीद है कि जब कहानी में ट्विस्ट आएगा तो कार्तिक की सीरियस एक्टिंग देखने को मिलेगी. 

क्या है खास ?

ट्रेलर की शुरुआत काफी खूबसूरत विजुअल्स के साथ होती है और इसके बाद फिल्म पहुंचती है गुजरात. यहां है कार्तिक का परिवार जिसमें एक से बढ़कर एक कलाकार हैं. गजराज राव को आप पहले देख ही चुके हैं और गुजराती एक्सेंट में सुप्रिया पाठक का जवाब नहीं. अब अगर फिल्म से जुड़ी उम्मीदों की बात करें तो इन एक्टर्स को देखकर ऐसा लगता है कि आप थिएटर में बोर तो नहीं ही होंगे. कार्तिक को लेकर थोड़ा इंतजार है कि वह सीरियस टाइप एक्टिंग किस तरह करते हैं. लवर बॉय इमेज में तो वह ऑडियंस को पहले ही इंप्रेस कर चुके हैं अब बारी है इमोशन दिखाने की. 

फिल्म के डायरेक्ट समीर विद्वांस ने ट्रेलर बनाने में काफी मेहनत की है. उन्होंने फिल्म में शामिल सारे हाई प्वाइंट्स की एक झलक देने की कोशिश की है. यह दर्शकों को थिएटर तक ले जाने की अच्छी कोशिश साबित हो सकती है. ट्रेलर में कहानी को जिस तरह पेश किया है वह एक सवाल छोड़ जाता है कि आखिर कियारा यानी कथा का सच क्या है? बस यही आपको 29 जून को थिएटर में पता चलेगा. उम्मीद है कि यह फिल्म अपने ट्रेलर की तरह ही दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रहेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर और सैफ अली खान दोनों बेटों के साथ आए नजर