Advertisement

'ससुराल सिमर का' एक्टर आशीष रॉय का निधन, 55 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

'ससुराल सिमर का' एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) का 55 वर्ष की उम्र में उनके मुंबई स्थित आवास में निधन हो गया है. आशीष रॉय काफी दिनों से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे.

Advertisement
Read Time: 9 mins
आशीष रॉय (Ashiesh Roy) ने 55 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्ली:

'ससुराल सिमर का' एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) का 55 वर्ष की उम्र में उनके मुंबई स्थित आवास में निधन हो गया है. आशीष रॉय काफी दिनों से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे. उनके निधन की जानकारी सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के अधिकारियों ने दी है. उनके निधन को लेकर 'ससुराल सिमर का' में माताजी का किरदार अदा करने वाली जयति भाटिया (Jayati Bhatia) ने भी पोस्ट शेयर की है और एक्टर के निधन को लेकर दुख जताया है. बता दें कि आशीष रॉय अपनी तबीयत को लेकर पहले भी सुर्खियों में आ चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लोगों से मदद की भी गुहार लगाई थी. 

Advertisement

आशीष रॉय (Ashiesh Roy) के निधन को लेकर जयति भाटिया (Jayati Bhatia) ने ससुराल सिमर का के सेट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "मैं आपको मेरे लिए आपके अपार प्यार के लिए और मुझे मां कहने के लिए आपको हमेशा याद रखूंगी. आपके दोस्तों के लिए...मेरे लिए हमेशा एक बॉन्ड की तरह रहेंगे, मेरे सुरेंद्र बेटा." जयति भाटिया की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही एक्टर को श्रद्धांजली भी दे रहे हैं. वहीं, उनके निधन को लेकर एक्ट्रेस टीना घई ने कहा, "हम काफी दुखी हैं. हमनें सिन्टा के जोनल हेड्स को सक्रिय कर दिया है. यहां मृत्यू प्रमाण पत्र प्राप्त करने में भी परेशानी है, क्योंकि उनका निधन घर पर ही हुआ है."

बता दें कि आशीष रॉय (Ashiesh Roy) ने अपनी तबीयत को लेकर कुछ दिनों पहले इंटरव्यू भी दिया था. उन्होंने कहा था, "मैं हर वैकल्पिक दिन हॉस्पिटल चेकअप के लिए जाता हूं और वे 3 घंटे के डायलिसिस के लिए 2000 रुपये लेते हैं. एक ऐसा समय था, जब मुझे लगा कि अब मैं जीवित नहीं रहूंगा. लेकिन उम्मीद थी कि मैं नहीं मरुंगा. डायलिसिस अभी भी जारी है, लेकिन मेरे शरीर में अभी भी बहुत अधिक पानी है. समय के साथ मैं एक बेहतर स्थिति में होउंगा और अपने दम पर आगे बढ़ने में सक्षम हो जाउंगा." एक्टर के करियर की बात करें तो वह 'बनेगी अपनी बात', 'ससुराल सिमर का', 'रीमिक्स' और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आ चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT Placement 2024: IIT के प्लेसमेंट में आई कमी, 2024 में 38% IIT छात्रों का प्लेसमेंट नहीं हुआ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: