सारा अली खान शनि मंदिर पहुंची, फोटोग्राफरों पर भड़कीं- Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान तथा अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' है. सारा अली खान का शनि मंदिर का वीडियो सामने आया है.

सारा अली खान शनि मंदिर पहुंची, फोटोग्राफरों पर भड़कीं- Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) पहुंचीं शनि मंदिर

खास बातें

  • 'केदारनाथ' है डेब्यू फिल्म
  • 'सिम्बा' में भी आएंगी नजर
  • सैफ अली खान की हैं बेटी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान तथा अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' है और फिल्म इस साल रिलीज होगी. इसके अलावा वे रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा' में भी नजर आएंगी. अकसर बॉलीवुड के सितारों को देखा गया है कि वे फिल्म रिलीज से पहले मंदिर और दरगाहों के दर्शन के लिए जाते हैं. सारा अली खान की फिल्म की रिलीज को अभी टाइम है, लेकिन शनिावार को सारा अली खान शानि मंदिर पहुंचीं. सारा अली खान का शनि मंदिर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि इस वीडियो में सारा अली खान कैमरामैन पर भड़कती हुई भी नजर आथी हैं.

Raksha Bandhan 2018: रूठी बहन या भाई को हो मनाना तो जरूर सुनें ये गाने, Rakhi Songs से मौके को बनाएं स्पेशल
 

 

A post shared by Sara Ali Khan (@sakhanofficial) on


जाह्नवी कपूर पहली बार बनीं शो स्टॉपर, लेकिन उससे पहले वायरल हो गया ये Funny Video

सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ मंदिर पहुंची थी. यही नहीं, मंदिर से बाहर निकलकर सारा अली खान दान करती भी नजर आती हैं. सारा अली खान शनि मंदिर के बाहर मौजूद गरीबों को दान देती हैं. इब्राहिम और सारा अली खान जुहू के मंदिर में पहुंचे थे. उन्होंने तेल चढ़ाया और काला कपड़ा दान भी किया. हालांकि वहां मौजूद फोटोग्राफरों सारा भड़क गईं और उनसे शूटिंग न करने की रिक्वेस्ट की. जब वे नहीं माने तो वे गुस्से से बोलीं. फिर वे दान देने के बाद अपनी कार में बैठकर वहां से चली जाती हैं. 

हिना खान की Pool Photos फिर हुई ट्रोल, फैन ने ट्रोलर्स को जमकर लगाई लताड़
 

सपना चौधरी ने दोस्तों के साथ की कमाल-धमाल मस्ती, हंगामाखेज Video हुआ Viral

'केदारनाथ' की रिलीज डेट 30 नवंबर है. सारा अली खान रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' भी कर रही हैं, जिसमें रणवीर सिंह उनके हीरो हैं. 'सिम्बा' 28 दिसंबर को रिलीज होगी. 'केदारनाथ' में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे. 'सिम्बा' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक है, और इसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com