सारा अली खान जिम के बाहर बड़े से खाली हैंड बैग के साथ हुईं स्पॉट तो फैंस ने पूछा- सब्जी लेने जा रही हो क्या 

सारा अली खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. उनके इस लुक पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. वैसे तो सारा अली खान काफी फैशनेबल हैं और अपने स्टाइलिश लुक और फैशन के लिए जानी  जाती हैं, लेकिन उनके इस लुक पर फैंस हैरान हैं. 

सारा अली खान जिम के बाहर बड़े से खाली हैंड बैग के साथ हुईं स्पॉट तो फैंस ने पूछा- सब्जी लेने जा रही हो क्या 

सारा अली खान जिम के बाहर हुईं स्पॉट

नई दिल्ली :

सारा अली खान (Sara Ali Khan) काफी पैपराज़ी फ्रेंडली हैं और उनके साथ काफी अच्छे से पेश आती हैं. हाल ही में वह वह स्पॉट हुईं, जहां वह बड़े से खाली बैग के साथ नजर आईं. वह पपराजी को देख कर हाथ हिलाती दिखीं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है. उनके इस लुक पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. वैसे तो सारा अली खान काफी फैशनेबल हैं और अपने स्टाइलिश लुक और फैशन के लिए जानी  जाती हैं, लेकिन उनके इस लुक पर फैंस हैरान हैं. 

वीडियो में वह जिम लुक में हैं. जिम के बाहर स्पॉट हुईं. उन्होंने सैल्मन पिंक जिम शॉर्ट्स, व्हाइट क्रॉप टॉप पहना था. सिंपल लुक में काफी सुंदर दिख रही थी. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके हैंडबैग पर ध्यान दिया और कमेंट करने लगे. एक फैन ने लिखा, इतना बड़ा बैग वो भी खाली. सब्जी लेने जा रही हो क्या. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, हम ऐसा झोला लेकर सब्जी लेने जाते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये स्टार्स खाली बैग ही लेके क्यों घुमते रहते हैं." सिर्फ दिखावे के लिए बैग, खाली दिखता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा अली खान ने हाल ही में अपने स्टाइल से IIFA 2022 के रेड कार्पेट पर सुर्खियां बटोरीं. वह नॉर्वेजियन डिज़ाइनर क्रिस्टियन एडनेविक की ड्रेस में नजर आईं. ट्यूब गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थी जिसमें क्रिस्टल से बने ट्यूल ट्रेल और कोर्सेट चोली थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अगली बार विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट नाम के फिल्म में नजर आएंगी.