Sara Ali Khan ने ‘पर्यावरण दिवस’ पर सुनाई बड़ी मजेदार कविता, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे पर्यावरण दिवस (Environment Day) पर कविता सुनाती नजर आ रही हैं.

Sara Ali Khan ने ‘पर्यावरण दिवस’ पर सुनाई बड़ी मजेदार कविता, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सारा अली खान ने शेयर किया वीडियो
  • पर्यावरण दिवस पर सुनाई मजेदार कविता
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं सारा
नई दिल्ली :

फिल्मों के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सारा अली खान के वीडियो व तस्वीरें (Sara Ali Khan) आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पर्यावरण दिवस (World Environment Day) पर कविता सुनाती नजर आ रही हैं. दरअसल, सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जो कि इस समय चर्चा में है. इस वीडियो में सारा पर्यावरण से जुड़ी एक बेहद ही मजेदार कविता सुना रही हैं. ये वीडियो तब की है, जब सारा कश्मीर में छुट्टियां मनाने पहुंची थीं.  

सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) को इस वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि, “नमस्ते दर्शकों, जैसे कि आप सुन सकते हैं यह है पानी की ध्वनि. यह बहुत ही खूबसूरत है सनी. हवा बहुत प्यारी है जैसे कि हनी. कृपया कर मुझे लाइक शेयर और सब्सक्राइब करें, अगर आपको लगता है कि मैं हूं फनी”. वीडियो में सारा अपने आसपास का खूबसूरत नजारा भी दिखा रही हैं. वहीं, अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक बहुत ही प्यारा कैप्शन भी दिया है.


सारा (Sara Ali Khan Throwback Video) वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं, “नमस्ते दर्शकों, हैप्पी वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे. हवा, पानी जमीन और जीवन के लिए प्रकृति मां को धन्यवाद. उम्मीद करती हूं कि हम जहां भी रहते हैं, उसके प्रति अपना सम्मान और आभार जता सकते हैं”. बात करें सारा (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की तो अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे' उनकी अगली फिल्म है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com