सारा अली खान ने शिवरात्रि पर शेयर की ओंकारेश्वर मंदिर ज्योतिर्लिंग की फोटो, हाल ही में मां के साथ किया था दर्शन 

हाल ही में सारा ने मां एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में दर्शन किए. सारा ने अपने ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, "मां और महाकाल."

सारा अली खान ने शिवरात्रि पर शेयर की ओंकारेश्वर मंदिर ज्योतिर्लिंग की फोटो, हाल ही में मां के साथ किया था दर्शन 

सारा ने शिवरात्रि पर शेयर की ओंकारेश्वर मंदिर ज्योतिर्लिंग की फोटो

नई दिल्ली :

महाशिवरात्रि पर्व कल देशभर में मनाया गया. बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस पर्व को अपने अपने तरीके से मनाया. एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी महाशिवरात्रि पर खास फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस खास अवसर पर सारा ने मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर मंदिर ज्योतिर्लिंग की फोटो शेयर की है. फोटो में उनके माथे पर चंदन लगा है. उनके पीछे देवताओं की एक वेदी दिखाई दे रही है. सारा ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी महाशिवरात्रि. जय भोलेनाथ.' अपने पोस्ट के साथ उन्होंने हाथ जोड़ने की इमोजी शेयर किए हैं और एक त्रिशूल का प्रतीक भी शेयर किया है. सारा अली खान ने महाशिवरात्रि के मौके पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक कोलाज भी शेयर किया है. 

बता दें कि सारा अली खान इन दिनों अपने काम में बिजी हैं. हालांकि काम के बीच समय मिलने पर वह यात्राएं करती रहती हैं. हाल ही में वह अपनी मां एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ एक मंदिर में गई थीं. मां-बेटी दोनों ने मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में दर्शन किए. सारा ने अपने ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, "मां और महाकाल." फैंस ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फायर और लाल दिल वाले इमोजीज शेयर किए. 

इस सर्दी में दिल्ली में सारा अली खान 'अतरंगी रे' की प्रोमोशन के लिए आई, वहां भी वह शिव मंदिर गईं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह शिवलिंग पर जल चढ़ाती हुई नजर आईं. इस पोस्ट को उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "ओम नमः शिवाय."

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान गैसलाइट में विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ नजर आएंगी. विक्की कौशल के साथ भी वह एक फिल्म में नजर आएंगी, लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग इंदौर में हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com