Sara Ali Khan ने शेयर कीं गुलमर्ग की खूबसूरत PHOTOS, कभी आइस स्केटिंग तो कभी ड्राइविंग का लेती दिखीं मजा

सारा फोटोज में भाई इब्राहिम के साथ बर्फ़बारी का फुल ऑन मजा लेते हुए दिख रही हैं. 

Sara Ali Khan ने शेयर कीं गुलमर्ग की खूबसूरत PHOTOS, कभी आइस स्केटिंग तो कभी ड्राइविंग का लेती दिखीं मजा

सारा अली खान ने शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली :

सारा अली खान बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. सारा ने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सारा को सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं, जो उनके हर एक पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते हैं. Sara Ali Khan की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे कि उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इन फोटोज में सारा के भाई इब्राहिम अली खान भी दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं.

Sara Ali Khan ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वे कभी स्केटिंग तो कभी ड्राइविंग करती दिख रही हैं. इन तस्वीरों में उनके साथ उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान भी नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने अपने अंदाज में अंग्रेजी में एक कविता भी लिखी है. सारा अली खान की तस्वीरों पर तो लोग अपना प्यार लुटा ही रहे हैं, इसके साथ ही वे धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले कश्मीर की खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं. सारा फोटोज में भाई इब्राहिम के साथ बर्फ़बारी का फुल ऑन मजा लेते हुए दिख रही हैं. 

सारा के इस पोस्ट को महज कुछ ही घंटों में 7 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए है. वहीं हजारों की संख्या में पोस्ट पर कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं. बात करें Sara Ali Khan के काम की तो आखिरी बार उन्हें अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में देखा गया था. आने वाले समय में भी सारा कई फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी देखें:'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com