सबा पटौदी ने शेयर की Sara Ali Khan के बचपन की Unseen Photo, एक्ट्रेस का यूं आया कमेंट

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बचपन की एक अनदेखी फोटो सामने आई है, जिसे सैफ अली खान की बहन और शर्मिला टैगोर की बेटी सबा पटौदी (Saba Pataudi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

सबा पटौदी ने शेयर की Sara Ali Khan के बचपन की Unseen Photo, एक्ट्रेस का यूं आया कमेंट

सारा अली खान और सबा पटौदी की फोटो

खास बातें

  • सबा पटौदी ने शेयर की सारा अली खान के बचपन की तस्वीर
  • मां अमृता सिंह की गोद में बैठी नजर आ रही हैं सारा
  • एक्ट्रेस ने भी बुआ की इस पोस्ट पर रिएक्शन दिया है
नई दिल्ली :

फिल्मों के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सारा अली खान के वीडियो व तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस की एक अनदेखी फोटो सामने आई है, जिसे सैफ अली खान की बहन और शर्मिला टैगोर की बेटी सबा पटौदी (Saba Pataudi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में नन्ही सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रही हैं. सारा (Sara Ali Khan Photo) के बचपन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan Childhood Photo) के बचपन की फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए सबा पटौदी ने एक बड़ा ही प्यारा कैप्शन भी दिया है. सबा फोटो के साथ लिखती हैं, “एक मां की दुनिया और उसकी प्रकृति उसकी औलाद होती है. पुरानी आर्काइव से मुझे ये फोटो मिली है”. अपनी बुआ की इस पोस्ट पर सारा अली खान ने भी रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस ने सबा पटौदी की पोस्ट पर तीन दिल वाले इमोजी बनाए हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि सारा (Sara Ali Khan With Amrita Singh) काफी छोटी हैं और अपनी मां अमृता सिंह की गोद में बैठी हुई हैं. फोटो में सारा खिलखिलाकर हंसते हुए दिखाई दे रही हैं.

बात करें सारा अली खान (Sara Ali Khan) की तो हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे ‘पर्यावरण दिवस' पर एक बड़ी ही मजेदार कविता सुनाते हुए देखी गई थीं. आने वाले समय में सारा फिल्म ‘अतरंगी रे' में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com