दादी शर्मिला टैगोर की तरह 'कश्मीर की कली' बनीं Sara Ali Khan, वादियों के बीच किया डांस...देखें Video

सारा अली खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे वादियों के बीच डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो को देखने के बाद लोगों को शर्मिला टैगोर की याद आ गई है.

दादी शर्मिला टैगोर की तरह 'कश्मीर की कली' बनीं Sara Ali Khan, वादियों के बीच किया डांस...देखें Video

सारा अली खान फोटो

नई दिल्ली :

सारा अली खान की पॉपुलैरिटी कुछ ही सालों में बहुत ज्यादा बढ़ी है. उन्हें आज एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. सारा अली खान ने ज्यादा फिल्मों में काम तो नहीं किया है, लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. सारा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैन्स के लिए नए-नए वीडियो साझा करती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि अब वायरल होने लगा है. इस वीडियो में सारा अली खान फूल के बगान में नजर आ रही हैं.


सारा अली खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे वादियों के बीच डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में सारा ने ठीक उसी तरह कपड़े पहन रखे हैं, जैसा कि उनकी दादी शर्मिला टैगोर ने अपनी फिल्म ‘कश्मीर की कली' में पहना था. सारा का ये लुक देखने के बाद लोगों को उनमें शर्मीला टैगोर की झलक दिखाई दे रही है. वीडियो को महज कुछ ही देर में 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘तेरी बाहों का सहारा जो मिला है. इस बगीचे का कोना कोना खिला है'. आप वीडियो के बैकग्राउंड में ‘ये कहां आ गए हम' गाना सुन सकते हैं. सारा के वीडियो को फैन्स से लेकर सितारे तक पसंद कर रहे हैं. लोग उनके इस नए वीडियो पर ‘ब्यूटीफुल' और ‘गॉर्जियस' कमेंट कर रहे हैं.