सारा अली खान ने 'सात समुंदर पार...' गाने पर कुछ यूं किया डांस, Video इंटरनेट पर वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की आई दूसरी फिल्म 'सिंबा' (Simmba) बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है.

सारा अली खान ने 'सात समुंदर पार...' गाने पर कुछ यूं किया डांस, Video इंटरनेट पर वायरल

सारा अली खान डांस करती हुईं

खास बातें

  • सारा अली खान ने किया डांस
  • 'सात समुंदर पार..' सॉन्ग पर रिहर्सल
  • वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की आई दूसरी फिल्म 'सिंबा' (Simmba) बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. अब सारा अपनी आने वाली फिल्मों के लिए तैयारियों में जुट गई हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान डांस प्रैक्टिस करती हुई नजर आईं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह मशहूर सॉन्ग 'सात समुंदर पार...' पर डांस करती हुई दिखाई दीं. इस गाने पर सारा अली खान डांस प्रैक्टिस कर रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड बना रही है और 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. 

दिलीप कुमार की जमीन विवाद में ट्रस्टी का बड़ा बयान, कहा- 'किरायेदार नहीं बल्कि ये संपत्ति...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बिटिया सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 2018 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 'केदारनाथ' में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे और फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था. सारा अली खान की उसके बाद रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा' आई थी. 'सिम्बा' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग लगी और फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन अब भी जारी है. सारा अली खान के प्रोजेक्ट के ऐलान का बहुत ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है, लेकिन अभी तक पत्ते खोले नहीं गए हैं. 

 

41 साल बाद बनने जा रही है 'पति पत्नी और वो' की रीमेक फिल्म, ये बॉलीवुड एक्टर्स आएंगे नजर

बता दें, पहली फिल्म 'केदारनाथ' से ही उन्होंने अपनी छाप छोड़ दी है और उनकी दूसरी रिलीज 'सिम्बा' भी हिट है. भारत भर में उनका प्रशंसकों का एक वर्ग तैयार हो चुका है. लेकिन, अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि न तो उनके पास 'स्टार' जैसा महसूस करने के लिए समय है और न उन्हें ऐसा लगता है कि भविष्य में वह कभी खुद को स्टार जैसा महसूस होने देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...