Sapna Choudhary Latest Video: सोशल मीडिया पर छाया सपना का स्वैग, ट्रोल्स को दिया जवाब- हम भी आपके बाप हैं

Sapna Choudhary Latest Video: सपना चौधरी देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर हैं. अपनी मेहनत और गजब के टैलेंट के दम पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. उन्होंने ट्रोल करने वालों को यूं जवाब दिया है.

Sapna Choudhary Latest Video: सोशल मीडिया पर छाया सपना का स्वैग, ट्रोल्स को दिया जवाब- हम भी आपके बाप हैं

Sapna Choudhary Latest Video: सपना चौधरी ने ट्रोल्स को दिया जवाब

नई दिल्ली :

सपना चौधरी देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर हैं. अपनी मेहनत और गजब के टैलेंट के दम पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. आज सपना चौधरी महज एक नाम नहीं बल्कि ब्रांड बन चुकी हैं. वैसे तो डांसिंग क्वीन के सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते हैं लेकिन उनका लेटेस्ट वीडियो होश उड़ा देने वाला है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का स्वैग भी है और धड़कनें बढ़ा देने वाली खूबसूरती भी. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने ट्रोल्स को जवाब दिया है.

हमेशा अपने चेहरे पर स्माइल रखने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अगर गुस्से के अंदाज में नजर आएं तो सोचना लाजमी है कि इसके पीछे की वजह क्या होगी.  दरअसल अपने लेटेस्ट वीडियो में सपना चौधरी के चेहरे पर मुस्कुराहट नहीं बल्कि गुस्सा देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है.  इस वीडियो में सपना चौधरी एक दमदार डायलॉग बहुत ही दमदार अंदाज में बोलती हुई नजर आ रही हैं. सपना अपने इंस्टा वीडियो में बहुत ही स्वैग के साथ बोल रही हैं, 'जब तक हम आपसे बात कर रहे हैं, आप हैं वरना हम भी आपके बाप हैं '.  इस वीडियो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि सपना इस डायलॉग के जरिए अपने हेटर्स को करारा जवाब दे रही हैं. उनके लुक्स की बात करें तो रेड कलर की ड्रेस में हो सपना बला की खूबसूरत दिख रही हैं. 

बेबाक अंदाज और खिलखिलाती हुई हंसी के लिए Sapna Choudhary को फैंस बेहद पसंद करते हैं. अपने जबरदस्त डांसिंग टैलेंट के साथ साथ फैंस को सपना चौधरी का बेबाक अंदाज भी भाता है. हालांकि कई बार सपना चौधरी को ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ता है. यही वजह है कि इस वीडियो के जरिए सपना चौधरी ट्रोलर्स को करारा जवाब देती हुई नजर आ रही हैं.  वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे बारे में आप क्या सोचते हैं वो मुझे डिफाइन नहीं करता कि मैं कौन हूं'. इस वीडियो पर एक फैन ने  कमेंट करते हुए लिखा, 'गजब सपना जी', तो दूसरे फैन ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, 'आप तो हमारी ब्यूटी और डांसिंग क्वीन हैं '. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले आए नजर