Sapna Choudhary जब खली के साथ उतरीं WWE के रिंग में, जबरदस्त अंदाज में किया डांस- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांसिंग क्वीन सपना चौधरी रिंग में 'द ग्रेट खली (The Great Khali)' के साथ उतरती नजर आ रही हैं.

Sapna Choudhary जब खली के साथ उतरीं WWE के रिंग में, जबरदस्त अंदाज में किया डांस- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • रिंग में खली के साथ उतरीं सपना चौधरी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी इन दिनों पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) से लेकर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में धूम मचा रही हैं. उनके अकसर डांस वीडियो भी खूब वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांसिंग क्वीन सपना चौधरी रिंग में 'द ग्रेट खली (The Great Khali)' के साथ उतरती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जहां खली रिंग में अपना दमदार अंदाज दिखाते नजर आ रहे हैं. 

तो वहीं, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से जमकर धूम मचा रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी के साथ टीवी की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली अर्शी खान (Arshi Khan) भी नजर आ रही हैं. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में इनकी जोड़ी खास नहीं जमी, बावजूद इसके सपना-अर्शी ने मिलकर खूब तहलका मचाया. 'बिग बॉस' से बाहर आने के बाद दोनों की दोस्ती परवान चढ़ी. अक्सर इन्हें एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते हुए देखा जाता है. एक बार फिर सपना और अर्शी की जोड़ी कुश्ती के मंच पर जमी, जहां दोनों ने CWE के रिंग पर जमकर धमाचौकड़ी मचाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'द ग्रेट खली' के CWE शो में सपना चौधरी और अर्शी खान पहुंचीं. हालांकि, यह वीडियो यूं तो थोड़ा पुराना है, लेकिन फिलहाल इंटरनेट पर छाया हुआ है. वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.