विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 17, 2018

Sanju Box Office Collection Day 18: 'संजू' के आगे 'सूरमा' ने टेके घुटने, Ant Man का जलवा कायम

Sanju Box Office Verdict: 'संजू' को टक्कर देने इस हफ्ते दो फिल्में Soorma और Ant Man And The Wasp रिलीज हुई, लेकिन दोनों ही फिल्में 'संजू' के कलेक्शन पर खासा असर डालने में नाकामयाब रही.

Read Time: 3 mins
Sanju Box Office Collection Day 18: 'संजू' के आगे 'सूरमा' ने टेके घुटने, Ant Man का जलवा कायम
Sanju Box Office: अब तक 312. 33 करोड़ का बिजनेस कर चुकी Sanju
नई दिल्ली: रणबीर कपूर स्टारर Sanju देशभर से 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करने में कामयाब रही है. संजय दत्त की इस बायोपिक को रिलीज हुए 18 दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, रिलीज के तीसरे सोमवार Sanju ने 2.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. 'संजू' को टक्कर देने इस हफ्ते दो फिल्में Soorma और Ant Man And The Wasp रिलीज हुई, लेकिन दोनों ही फिल्में 'संजू' के कलेक्शन पर खासा असर डालने में नाकामयाब साबित हुई.

'संजू' के आगे तोड़ा Soorma ने दम, Ant Man भी नहीं टिकी

हॉकी के 'ड्रैग फ्लिकर' के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक 'सूरमा' इस शुक्रवार रिलीज हुई. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, दिलजीत दोसांझ स्टारर इस फिल्म ने सोमवार को 2 करोड़ रुपये बटोरे. बता दें, फिल्म ने शुक्रवार को 3.25 करोड़, शनिवार को 4.75 करोड़ और रविवार को 5.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. चार दिनों में 'सूरमा' 15.25 करोड़ रुपये का बिजनेस कर पाई.

बॉलीवुड की 6वीं सबसे बड़ी फिल्म बनी 'संजू', क्या तोड़ पाएगी इन 5 फिल्मों का रिकॉर्ड?
 
 

A post shared by Marvel Studios (@marvelstudios) on

'सूरमा' के साथ रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'ऐंट मैन एंड द वास्प' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली. मार्वल स्टूडियो की इस फिल्म ने सोमवार को 2.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इस सुपरहीरो फिल्म ने शुक्रवार को 5.25 करोड़, शनिवार को 7 करोड़ और रविवार को 7.25 करोड़ रुपये बटोरे. इसी के साथ शुरुआती 4 दिनों में फिल्म 21.50 करोड़ रुपये बटोर पाई. 

रणबीर कपूर का धमाकेदार रिकॉर्ड, 'संजू' की कमाई 500 करोड़ के पार

मालूम हो कि, 'संजू' को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली यह बायोपिक, साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. 'संजू' ने पहले हफ्ते 200.08 करोड़ रुपये उगाहे जबकि दूसरे हफ्ते की कमाई 89.75 करोड़ रु. रही. तीसरे शुक्रवार फिल्म ने 4.25 करोड़, शनिवार को 7.25 करोड़, रविवार को 8.50 करोड़ और सोमवार को 2.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, तीसरे हफ्ते फिल्म के खाते में अब तक 22.50 करोड़ रुपये आए और इसी के साथ शुरुआती 18 दिनों में फिल्म ने 312.33 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर डाला है.

VIDEO: रणबीर कपूर और राजू हिरानी से खास बातचीत ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऐश्वर्या राय के बरसो रे मेघा गाने पर साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी ने किया डांस, हजारों लोगों ने खूब बजाईं तालियां
Sanju Box Office Collection Day 18: 'संजू' के आगे 'सूरमा' ने टेके घुटने, Ant Man का जलवा कायम
कल्कि 2898एडी को छोड़िए बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ रही ये पंजाबी फिल्म, 4 दिनों में बजट तो वसूल ही लिया कमाई भी है ताबड़तोड़
Next Article
कल्कि 2898एडी को छोड़िए बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ रही ये पंजाबी फिल्म, 4 दिनों में बजट तो वसूल ही लिया कमाई भी है ताबड़तोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com