संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने खूबसूरत तस्वीर शेयर कर फैंस को दी ईद की मुबारकबाद

ईद के इस खास मौके पर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने खूबसूरत तस्वीर शेयर कर फैंस को मुबारकबाद दी है. मान्यता की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खास पसंद की जा रही है.

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने खूबसूरत तस्वीर शेयर कर फैंस को दी ईद की मुबारकबाद

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. उनके शेयर किए गए पोस्ट सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. वहीं ईद-अल-अदहा के खास अवसर पर मान्यता दत्त ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. तस्वीर में, वह एक पेस्टल ग्रीन कलर की पारंपरिक ड्रेस पहने हुए देखी जा सकती हैं,  वह हमेशा की तरह आकर्षक लग रही है. उनकी इस तस्वीर पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.  


मान्यता दत्त ने दी ईद की मुबारकबाद
दत्त परिवार को अक्सर उत्साह हर्षोल्लास के साथ विभिन्न त्योहारों को मनाते हुए देखा जाता है. संजय दत्त, मान्यता और बच्चों के साथ त्योहार मनाने और दूसरों को शुभकामनाएं देने के लिए हमेशा आगे रहते हैं.  वहीं मान्यता ने इस खास मौके पर यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है. "इस ईद-अल-अदहा पर आपको शांति मिले आप जन्नत जैसा महसूस करें. ईद आपकी जिंदगी में खुशियां लेकर आए. ईद मुबारक #प्यार #कृपा #सकारात्मकता #दत्तों #सुंदर जीवन #धन्यवाद"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्म गंगाजल से इंडस्ट्री में रखा था कदम
बता दें कि मान्यता दत्त का असली नाम दिलनवाज शेख है. उनका बचपन दुबई में बीता. काम के सिलसिले में वे मुंबई आईं थीं. 2003 में उन्हें प्रकाश झा की फिल्म 'गंगाजल' में एक स्पेशल सॉन्ग करने का मौका मिला था. जिसके बाद उन्हें मान्यता नाम मिला. संजय और मान्यता साल 2002 में मिले थे. दोनों साल 2006 में शादी के बंधन में बंध गए थे.