संजय दत्त की बेटी इकरा हैं बेहद मासूम, दिखने लगी हैं मां मान्यता जितनी खूबसूरत, फोटो देख फैन्स बोले- बॉलीवुड की अगली मधुबाला

संजय दत्त की छोटी बेटी इकरा बड़ी होकर बहुत प्यारी दिखने लगी हैं. उनके तीखे नैन नक्श ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है.

संजय दत्त की बेटी इकरा हैं बेहद मासूम, दिखने लगी हैं मां मान्यता जितनी खूबसूरत, फोटो देख फैन्स बोले- बॉलीवुड की अगली मधुबाला

संजय दत्त-मान्यता दत्त की बेटी इकरा हुईं बड़ी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. संजय दत्त को लोग जितना फिल्मों में देखना पसंद करते हैं, उतना ही इंटरेस्ट उन्हें उनकी लाइफ में भी है. संजय दत्त सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ भी आए दिन फोटो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की, जिसे देखने के बाद लोग उनकी बेटी की मासूमियत और खूबसूरती के फैन हो गए. संजय दत्त की छोटी बेटी इकरा बड़ी होकर बहुत प्यारी दिखने लगी हैं. उनके तीखे नैन नक्श ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है.

संजय दत्त ने कुछ समय पहले अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक फैमिली पिक पोस्ट की थी. इसमें वे अपने बेटे शहरान दत्त, पत्नी मान्यता दत्त और बेटी इकरा दत्त के साथ नजर आ रहे थे. इस परफेक्ट फैमिली फोटो में सभी बहुत प्यारे लग रहे थे. इस फोटो को संजय दत्त ने क्रिसमस के मौके पर शेयर किया था. फोटो में आप संजय दत्त की बेटी को क्रीम कलर की ड्रेस पहने खुले बालों में देख सकते हैं. इस फोटो में इकरा बहुत क्यूट लग रही हैं. वहीं उनकी बगल में उनकी मां मान्यता दत्त बैठी हैं. 

इस फोटो पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रया आई है. खासकर लोग इकरा को बेहद खूबसूरत बता रहे हैं. कुछ लोग तो उनकी तुलना फिल्म इंडस्ट्री की सदाबहार अभिनेत्री मधुबाला से करने लगे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, "बॉलीवुड की अगली मधुबाला यही है". तो एक अन्य ने लिखा है, "आपकी फैमिली हमेशा सलामत रहे". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "संजू बाबा एकदम मस्त बोले तो झक्कास". इस तरह से लोग इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com