संजय दत्त की बेटी के आगे करीना और कैटरीना भी कुछ नहीं, त्रिशला दत्त की लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस के उड़े होश

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों को चौका दिया है. त्रिशला दत्त इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज दिखता है. लेटेस्ट फोटो में त्रिशला ने सी ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी है.

संजय दत्त की बेटी के आगे करीना और कैटरीना भी कुछ नहीं, त्रिशला दत्त की लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस के उड़े होश

संजय दत्त की बेटी को देख कर फैंस के उड़े होश

नई दिल्ली :

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों को चौका दिया है. त्रिशाला दत्त इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज दिखता है. लेटेस्ट फोटो में त्रिशला ने सी ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी है और फोटो के लिए पोज देती दिख रही हैं. फोटो में वह बेहद सुंदर और ग्लैमरस दिख रही हैं. त्रिशला दत्त संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी हैं और यूएसए में रहती हैं.

40kt7m6o

त्रिशला दत्त इंस्टाग्राम पर फैन्स को अपने बारे में अपडेट देती रहती हैं. नई तस्वीरों में त्रिशला एक खूबसूरत लोकेशन पर कैमरों को पोज देती नजर आ रही हैं. चिक ड्रेस में उन्होंने मैचिंग हैंडबैग और हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. उन्होंने बालों को एक ऊंची पोनीटेल में स्टाइल किया है  और कुछ तस्वीरों में वह अपने बालों को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनके इस फोटो पर संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने भी कमेंट किया है और खूबसूरत लिखा है. 

mvraol3o

पेशे से साइकेट्रिस्ट त्रिशला दत्त का इंस्टाग्राम पेज पर मेंटल हेल्थ, लाइफ स्टाइल और फैशन से संबंधित पोस्ट शेयर करती रहती हैं. उनके प्रोफाइल पर डैड संजय दत्त के साथ भी कई फोटो है. त्रिशला सोशल मीडिया पर अपने पिछले रिलेशन को लेकर भी बात करती रही हैं. 2019 में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को खो दिया. इंस्टाग्राम पर लाइव चैट में उन्होंने शेयर किया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड की मौत के सदमे से निपटने के लिए उन्होंने चिकित्सक की मदद ली.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


त्रिशला ने अपने बॉयफ्रेंड को खोने के बाद इंस्टा से ब्रेक ले लिया था. वह सदमे में थीं. बाद में उन्होंने कहा कि वह धीरे-धीरे स्वीकृति की ओर बढ़ रही हैं और इससे उबर रही हैं. मैं उसके बिना बेजान महसूस करती हूं, लेकिन मुझे पता है कि मैं ठीक हो रही हूं.