Sushant Singh Rajput को याद कर Sanjana Sanghi ने किया पोस्ट, बोलीं- आपके बारे में सोच रहे हैं...

बॉलीवुड अभिनेत्री संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने 'दिल बेचारा' फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को एक साल होने पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है.

Sushant Singh Rajput को याद कर Sanjana Sanghi ने किया पोस्ट, बोलीं- आपके बारे में सोच रहे हैं...

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने किया पोस्ट 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने 'दिल बेचारा' फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था और यह फिल्म सुशांत के निधन के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म से संजना सांघी (Sanjana Sanghi) को जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. 24 जुलाई को ठीक एक साल पहले ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी लेकिन फिल्म के रिलीज के पहले ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत हो चुकी थी. इसी दिन को याद करते हुए संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने एक इनोशनल पोस्ट किया है और सुशांत की याद की है.

'दिल बेचारा' के एक साल होने पर किया पोस्ट

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म 'दिल बेचारा' के रिलीज के पहली सालगिरह पर एक पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा है 'आज से एक साल पहले, मेरी पहली फिल्म दिल बेचारा की रिलीज की पूर्व संध्या पर, मेरी घबराहट का कोई ठिकाना नहीं था और आज जब 'दिल बेचारा'  साल हो गया है. यही एक अभिनेता होने के इस संवेदनशील, भावनात्मक और जादुई सफर को बिल्कुल असली बनाता है. यह वास्तव में सबसे बड़ा विशेषाधिकार और सम्मान रहा है जो मुझे एक किशोर के रूप में कई बार पढ़े जाने वाले उपन्यास से भारतीय हेज़ल ग्रेस लैंकेस्टर, किज़ी बसु को चित्रित करने में एक अभिनेता के रूप में खुद को खोजने के लिए दिया गया है और इतने सारे क्रिएटिव जीनियस के मार्गदर्शन में ऐसा करने का अवसर इसे अविस्मरणीय बना देता है - मुकेश, सुशांत, रहमान सर, रुचा, सेतु सर, स्वास्तिका, शशांक सर, शाश्वत दा, प्रीतम दा, साहिल.'किज़ी के मूल के प्रति सच्चे रहना, फिर भी उसे एक नया व्यक्ति बनाना, सबसे अनोखी, कठिन लेकिन संतोषजनक चुनौतियों में से एक रही है, जिसे जीवन ने कभी भी मुझ पर फेंका है, जिनमें से हर एक ने मुझे एक व्यक्ति और एक अभिनेता के रूप में विकसित और विकसित होने में मदद की है'. इस शब्दों के साथ संजना ने अपनी पोस्ट में सुशांत को याद किया 'आपके बारे में सोच रहे हैं, सुशांत सिंह राजपूत'


संजना सांघी (Sanjana Sanghi) का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने फिल्म 'रॉकस्टार', 'हिंदी मीडियम' और 'फुकरे' में अपनी छोटे किरदारों से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया था. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' उन्होंने पहली फिल्म लीड के तौर पर की. फिल्म में संजना के मार्मिक और संवेदनशील प्रदर्शन ने आलोचकों का दिल जीत लिया.