सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri के ज्वैलरी शूट ने जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो

सलमान खान (Salman khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) का ज्वैलरी शूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सेलेब्स भी उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं.

सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri के ज्वैलरी शूट ने जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो

सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri के ज्वैलरी शूट ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री और सलमान की बहन अलवीरा खान की बेटी हैं. हाल ही में उनका एक ज्वैलरी शूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस और सेलेब्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि अलीजेह अग्निहोत्री इससे पहले अपनी आंटी के ब्राइडल वियर के लिए भी मॉडलिंग कर चुकी हैं. बता दें कि अलीजेह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

सोशल मीडिया पर छाया फोटोशूट
अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) का ये फोटोशूट इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है. वे ज्वैलरी का शूट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने हाथ में ब्रेसलेट पहना हुआ है साथ ही वहीं गले में नेकलेस और उंगलियों में अंगूठी पहने नजर आ रही हैं. उनका ये पोज उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है. वे इस वीडियो में डार्क ग्रीन कलर का क्रॉप टॉप और न्यूड मेकअप में नजर आ रही हैं.

ज्वैलरी पहनने  का है शौक 
इस वीडियो के साझा करने के साथ ही कैप्शन में लिखा गया है कि "लड़कियों का पहला आभूषण आमतौर पर झुमके की एक जोड़ी होती है. हालांकि, मैंने कभी अपने कान नहीं छिदवाए! बहुत से लोगों को यह अजीब लगता है, क्योंकि झुमके पहनना स्वाभाविक है, लेकिन मुझे इसकी इच्छा नहीं होती. आभूषणों के साथ मेरा रिश्ता पिछले कुछ वर्षों में बहुत बदल गया है, पहले मैं कुछ भी नहीं पहनती थी, लेकिन अब मैं कपड़े पहनने से पहले सोचती हूं कि मुझे कौन सी ज्वेलरी पहननी है. मेरे लिए आभूषण खुद को व्यक्त करने के नए तरीके खोजने के बारे में है, मैं हमेशा अंगूठियों, हार, पायल और चेन पहनना पसंद करती हूं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com