सलमान खान के पिता सलीम खान ने 'राधे' पर दी प्रतिक्रिया, बोलें- फिल्म में दम नहीं...

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' हाल ही में रिलीज हुई थी, फिल्म को लेकर सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सलमान खान के पिता सलीम खान ने 'राधे' पर दी प्रतिक्रिया, बोलें- फिल्म में दम नहीं...

सलमान खान के पिता सलीम खान ने फिल्म राधे पर दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले ईद पर अभिनेत्री दिशा पाटनी के साथ आई फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. उनकी यह फिल्म रिलीज के तुरंत बाद चर्चा में बनी हुई है. सलमान खान की फिल्म को लेकर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं. अब सलमान खान के पिता और मशहूर स्क्रीनराइटर सलीम खान (Salim Khan) ने उनकी इस फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. 

सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan)ने दैनिक भास्कर के साथ इंटरव्यू में उनकी फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा, 'यह फिल्म 'दबंग 3' से बहुत अलग है. सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' काफी अच्छी फिल्म थी. सलमान की फिल्म 'राधे' कोई बेहतरीन फिल्म नहीं है लेकिन हमारी कमर्शल सिनेमा की कोई जिम्मेदारी होती है, जिससे सभी को पैसे मिलें. फिल्म में काम करने वाले आर्टिस्ट से लेकर प्रोड्यूसर्स, डिस्ट्रिब्यूटर्स और स्टेकहोल्डर सभी पैसा कमाना चाहते हैं. यह एक बिजनेस है जो चलता रहता है. जिसके चलते सलमान खान ने परफॉर्म किया है. सलमान की फिल्म से स्टेकहोल्डर्स को काफी फायदा हुआ है. वैसे देखा जाए तो राधे अच्छी फिल्म नहीं है'. 

सलीम खान (Salim Khan) आगे कहते हैं. 'इस समय फिल्म इंडस्ट्री में कई परेशानियां चल रही हैं. इंडस्ट्री में अच्छे राइटर्स नहीं हैं, जो अच्छी फिल्में लिख सके. जिसका बहुत बड़ा कारण है कि आज के राइटर्स हिंदी और उर्दू के साहित्य नहीं पढ़ते हैं. उनकी लेखनी अच्छी नहीं है. आज कल लेखक बाहर की चीजों को देखते हैं और उसे ही मानते हैं. भारतीय सिनेमा के लिए फिल्म जंजीर ने गेम चेंजर का काम किया था. जिसके बाद आज तक इंडस्ट्री को सलीम-जावेद का रिप्लेसमेंट नहीं मिला है. अब ऐसी परिस्थिति में सलमान खान क्या कर सकते हैं'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सलमान खान (Salman Khan) की यह फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' इसी 13 मई को दुनियाभर के सिनेमाघरों, ओटीटी प्लेटफॉर्म और जी5 पर रिलीज हुई थी. यह फिल्म प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म है. जिसमें सलमान खान के दिशा पाटनी (Disha patani), रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी ने भी काम किया है.