सलमान खान की दोस्त ने इस अंदाज में की कसरत, भाईजान भी रह गए हैरान- देखें Video

बॉलीवुड के 'दबंग' एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने फिटनेस को लेकर हमेशा सीरियस रहते हैं. यहां तक कि वह देर रात भी जिम में समय बिताते हैं.

सलमान खान की दोस्त ने इस अंदाज में की कसरत, भाईजान भी रह गए हैरान- देखें Video

जिम में यूलिया वंतूर

खास बातें

  • जिम में यूलिया वंतूर ने की एक्सरसाइज
  • वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल
  • सलमान-अरबाज भी थे मौजूद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने फिटनेस को लेकर हमेशा सीरियस रहते हैं. यहां तक कि वह देर रात भी जिम में समय बिताते हैं. बीइंग ह्यूमन की तरह बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्यूप्मेंट की लॉन्चिंग शुक्रवार को मुंबई में की. इस दौरान सलमान खान के अलावा उनकी करीबी दोस्त यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) और भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) भी साथ में दिखाई दिए. सलमान खान (Salman Khan) ने शुक्रवार की देर रात को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो भी शेयर किया था और लोगों को सुझाव दिया था कि 'रोज करते हो तो करो, मगर ट्रेनर के बिना मत ट्राई करो...'. इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया और इसे 11 लाख से ज्यादा बार देखा गया. इसी दौरान यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने भी बेंच प्रेस किया था, जिसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने जिम में की हैरान कर देने वाली कसरत, बोले- 'रोज करते हो तो करो, मगर...'- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने जब बेंच प्रेस किया तो ट्रेनर भी उनके साथ थीं. उन्होंने 10 बेंच प्रेस एक्सरसाइज किया. बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. इस वीडियो को 63 हजार बार देखा जा चुका है. वहीं जब सलमान खान (Salman Khan) ने जिम में कुछ इस अंदाज में बेंच प्रेस किया कि हर किसी के होश उड़ गए. सलमान खान (Salman Khan) ने एक-दो या 10 बेंच प्रेस नहीं बल्कि 70 से अधिक बेंच प्रेस कर डाले. इसका वीडियो खुद सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

Simmba Box Office Collection Day 22: रणवीर सिंह की 'सिंबा' का विदेशों मे भी धमाल, अब तक कमाए इतने करोड़

इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) ने क्रिकेट के मैदान पर हाथ आजमाने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. सलमान वीडियो में वे क्रिकेट में कमाल के हाथ दिखाए थे. सलमान खान ने इस वीडियो के साथ लिखा था कि 'भारत खेलेगा...ऑन लोकेशन स्टोरीज...भारत फिल्म...' सलमान खान (Salman Khan) ने बहुत ही दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. सलमान खान के क्रिकेट ( Cricket) खेलने वाले इस वीडियो को अभी तक 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, और भाईजान के फैन्स इस वीडियो को देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...