तिरंगे के रंग में रंगे नजर आए सलमान, सोहेल और अरबाज, Independence Day पर पोस्ट की फोटो

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशवासियों को अपने अलग अंदाज में बधाई दी है, उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

तिरंगे के रंग में रंगे नजर आए सलमान, सोहेल और अरबाज, Independence Day पर पोस्ट की फोटो

Independence Day 2019: सलमान खान (Salman Khan) ने अलग अंदाज में स्वतंत्रता दिवस की दी बधाई

खास बातें

  • सलमान खान ने इस अंदाज में दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई
  • भाइयों के साथ पोस्ट की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

देश आज अपना 73वां स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) सेलिब्रेट कर रहा है. आज ही के दिन यानी 15 अगस्त को भारत अंग्रेजों के चंगुल से आजाद हुआ था. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर कोई एक-दूसरे को बधाइयां दे रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपने अंदाज से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है. सलमान खान ने ट्विटर हैंडल से अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल (Sohail Khan) के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में तीनों भाई तिरंगे के रंगों में रंगे हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये फोटो खूब वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार ने विद्या बालन पर उठाया हाथ तो एक्ट्रेस में यूं दिया करारा जवाब- देखें Video

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर में सलमान खान (Salman Khan) केसरिया रंग में मौजूद हैं तो वहीं सोहेल (Sohail Khan) ने सफेद कलर की टी शर्ट पहनी है और अरबाज खान (Arbaaz Khan) ग्रीन कलर के रंग में नजर आ रहे हैं. अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने सारे देशवासियों को बधाइयां देते हुए कहा, 'हैप्पी स्वतंत्रता दिवस भारत. आप हमेशा समृद्ध रहें और आगे बढ़ते रहें.'

Kumkum Bhagya Written Update: आलिया की पार्टी में पहुंचेगी प्रज्ञा, अब क्या करेगा अभी...

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों बॉलीवुड के सुपस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग के दौरान के वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) नजर आएंगी और फिल्म को प्रभु देवा (Prabhu Deva) डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी. हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat)' रिलीज हुई थी. इसमें लोगों को उनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद आई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...